बेन स्टोक्स के ODI से संन्यास के बाद पीटरसन ने ऐसा ट्वीट कर इंग्लैंड के जले पर छिड़का नमक

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने 31 साल की उम्र में वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. स्टोक्स इस समय विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े ऑलराउंडर में से हैं. ऐसे में अचानक स्टोक्स के वनडे से संन्यास ने हर किसी को हैरान कर दिया

बेन स्टोक्स के ODI से संन्यास के बाद पीटरसन ने ऐसा ट्वीट कर इंग्लैंड के जले पर छिड़का नमक

पीटरसन ने अपने ही क्रिकेट बोर्ड को किया ट्रोल

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने 31 साल की उम्र में वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. स्टोक्स इस समय विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े ऑलराउंडर में से हैं. ऐसे में अचानक स्टोक्स के वनडे से संन्यास ने हर किसी को हैरान कर दिया. स्टोक्स ने वनडे से संन्यास लेने से पीछे इस बात का तर्क दिया कि वो तीनों फॉर्मेट में अपना 100 फीसदी नहीं दे पा रहे हैं. जिसके कारण उन्होंने यह फैसला किया. बेन स्टोक्स के वनडे से अलग होने पर इंग्लिश पूर्व दिग्गज अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. वहीं, पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक ट्वीट कर इंग्लैंड बोर्ड पर निशाना साधा.

ऋषभ पंत ने मिर्जापुर का मारा डायलॉग, देखकर 'गर्लफ्रेंड' और असली 'मुन्ना भैया' ने ऐसे किया रिएक्ट

पीटरसन ने ट्वीट किया और लिखा, 'एक बार मैंने कहा था कि शेड्यूल बहुत बेकार है और मैं उसके साथ डील नहीं कर सकता हूं. मैंने इसलिए वनडे क्रिकेट से रिटायर होने का फैसला किया है. लेकिन ईसीबी ने मुझे टी20 क्रिकेट से भी बैन कर दिया था'. 


दरअसल इंग्लैंड का यह पूर्व दिग्गज इंग्लैंड बोर्ड से खराब संबंधों के चलते खूब विवादों में रहा है. ऐसे में एक बार फिर ऐसा ट्वीट कर पीटरसन ने इंग्लैंड बोर्ड के 'कटे पर नमक छिड़कने' का काम किया है.  ऐसे में उनका यह ट्वीट फैन्स के बीच खूब वायरल हुआ है और फैन्स लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. 

बता दें कि पीटरसन ने अपने करियर में 104 टेस्ट, 136 वनडे और 37 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. पीटरसन का करियर उस समय खत्म हुआ जब वो अपने करियर के सबसे अच्छे समय में थे. वहीं, अपने आखिरी वनडे मैच में स्टोक्स केवल 5 रन बनाकर आउट हुए, इसके अलावा गेंदबाजी से भी स्टोक्स ने कोई कमाल नहीं किया. 

* काउंटी क्रिकेट में वाशिंगटन सुंदर की 'फिरकी' बनी काल, बैटर मारना चाहता था स्टाइलिश शॉट, स्पिनर ने यूं उठाया फायदा- Video

अपने डांस मूव से Virat Kohli ने इंटरनेट पर लगाई 'आग', 2 घंटे में 18 लाख लोगों ने किया LIKE

"हम CAR नहीं हैं जो ईंधन भरा और.. ये काफी मूर्खतापूर्ण था" Ben Stokes ने संन्यास के बाद सुनाई खरी-खोटी

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com