बटलर ने अनोखा शॉट खेलकर उमरान मलिक के उड़ा दिए होश, गेंदबाज भी हो गया कन्फ्यूज़- Video

IPL 2022 SRH vs RR: भले ही हैदराबाद के खिलाफ जोस बटलर (Jos Buttler) अर्धशतक नहीं बना पाए लेकिन अपनी 28 गेंद पर 35 रन की पारी के दौरान उन्होंने फैन्स का खूब मनोरंजन किया.

बटलर ने अनोखा शॉट खेलकर उमरान मलिक के उड़ा दिए होश, गेंदबाज भी हो गया कन्फ्यूज़- Video

जोस बटलर का धमाका

IPL 2022 SRH vs RR: भले ही हैदराबाद के खिलाफ जोस बटलर (Jos Buttler) अर्धशतक नहीं बना पाए लेकिन अपनी 28 गेंद पर 35 रन की पारी के दौरान उन्होंने फैन्स का खूब मनोरंजन किया. बटलर ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 3 छक्के लगाए. इतना ही नहीं आउट होने से पहले उन्होंने उमरान मलिक (Umran Malik) के ओवर में 20 रन ठोक डाले थे. दरअसल राजस्थान की पारी के चौथए ओवर में उमरान गेंदबाजी करने आए, तो पहली गेंद पर इंग्लिश बल्लेबाज ने बैकबर्ड प्‍वाइंट पर चौका जमा दिया, इसके बाद अगली गेंद जो 143.2KMPH की रफ्तार से फेंकी गई थी, उस गेंद पर बटलर ने  छक्का जमाया, दरअसल बटलर ने ऑफ स्टंप की ओर जाकर स्कूप शॉट खेलने की कोशिशी की लेकिन गेंद इतनी तेज थी कि बटलर के बल्ले से विकेटकीपर के ऊपर से छक्के के लिए चली गई. इस शॉट को देखकर मलिक भी चौंक से गए. इसके बाद तीसरी गेंद पर बटलर स्लिप में कैच होते-होते बचे और गेंद फील्डर के सिर के ऊपर से निकलते हुए चौके के लिए चली गई. लेकिन यह गेंद नो बॉल भी थी. IPL 2022: भुवी ने पहले ही ओवर में किया बटलर को आउट, लेकिन 'NO BALL' के कारण बजा सायरन- Video

इसके बाद अगली 3 गेंद पर बटलर कोई रन नहीं बना पाए और आखिरी गेंद पर इंग्लिश विकेटकीपर ने अपरकट शॉट खेलकर थर्ड मैन की तरफ छक्का लगा दिया. इस तरह से जोस बटलर ने मलिक के इस ओवर में कुल 20 रन बनाए जिसमें जिनम 4 गेंद पर पर बल्लेबाज ने शॉट खेले, उस पर कुल 20 रन बने. हालांकि बटलर की तूफानी पारी का अंत भी उमरान ने ही किया था.  IPL में क्रिस गेल की होगी वापसी, फैन्स को खुद फिस्फोटक दिग्गज ने दी है यह खुशखबरी..

9वें ओवर में बटलर आउट
9वें ओवर की पहली गेंद पर बटलर को मलिक ने आउट कर अपना बदला लिया. जोस बटलर को उमरान ने विकेटकीपर पूरन के द्वारा कैच आउट कराकर उनकी पारी का अंत किया आउट करने के बाद तेज गेंदबाज ने जी भरके जश्न मनाया.


संजू सैमसन ने 25 गेंद पर ठोका अर्धशतक
राजस्थान के कप्तान सैमसन ने 25 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया. अपनी पारी में सैमसन ने 3 चौके और 5 छक्के लगाए. 27 गेंद पर संजू ने 55 रन बनाए, राजस्थान के कप्तान ने 203.70 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर हैदराबाद पर हल्ला बोल दिया. सैमसन को भुवी ने कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा.

PAK vs AUS 1st ODI: 'लॉलीपॉप कैच' को मुश्किल कैच में बदलकर रिजवान ने चौंकाया, बल्लेबाज भी अपनी किस्मत पर हैरान- Video

आईपीएल में 2000 रन पूरे
जोस बटलर आईपीएल के इतिहास में 2000 रन बनाने वाले पहले इंग्लिश बल्लेबाज बन गए हैं. बटलर ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर हैदराबाद के कप्तान विलियमसन की रणनीति को बेअसर कर दिया. इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. पहले विकटे के लिए बटलर और जायसवाल ने राजस्थान को 6.1 ओवर में 58 रन की शुरुआत दी थी. 

हमारे YouTube चैनल को subscribe करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: धोनी के कोच ने उनके गुस्से को लेकर खुलासा किया है.