मयंक अग्रवाल ने बुमराह की Wife संजना की जगह 'संजय बांगड़' को दे दी शादी की बधाई

Jasprit Bumrah wedding: भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए. सोशल मीडिया पर साथी क्रिकेटरों ने बुमराह की शादी पर बधाई दी.

मयंक अग्रवाल ने बुमराह की Wife संजना की जगह 'संजय बांगड़' को दे दी शादी की बधाई

जसप्रीत बुमराह ने की शादी

Jasprit Bumrah wedding: भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए. सोशल मीडिया पर साथी क्रिकेटरों ने बुमराह की शादी पर बधाई दी. कोहली से लेकर केएल राहुल ने बुमराह को शादी की शुभकामनाएं दी. लेकिन मयंक अग्रवाल से शादी की बधाई देते हुए एक गलती हो गई. दरअसल मयंक ने संजना गणेशन को टैग करने के बदले पूर्व भारतीय बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ को टैग कर दिया. जब मयंक को इस गलती का एहसास हुए तो उन्होंने उस ट्वीट को हटा दिया और फिर नए ट्वीट के साथ दोनों को शादी की बधाई दी. लेकिन मयंक की गलती को कुछ फैन्स ने भांप लिया और सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. 

जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गनेशन के साथ रचाई शादी, देखें Photo

ट्विटर पर फैन्स ने मयंक को रवि शास्त्री के साथ ज्यादा समय नहीं बिताने की सलाह दी तो दूसरे फैन ने मयंक के लिए ट्वीट किया और लिखा, भाई साहब आप ये किस लाइन में आ गए.'  बता दें कि शादी करने के लिए ही बुमराह ने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी.  

Ind vs Eng: विराट कोहली के इस खूबसूरत शॉट ने जीता फैन्स का दिल, लगाया ऐसा कमाल का छक्का, देखें- Video


बता दें कि आईपीएल के दौरान संजना क्रिकेट की एंकरिंग किया करती थी. यही नहीं 2019 विश्व कप के दौरान भी टीवी स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग कर चुकी हैं. वैसे आईपीएल में संजना केकेआऱ के लिए कार्यक्रम होस्ट किया करती हैं. बता दें कि संजना गनेशन ने अपनी टीवी की शुरूआत लोकप्रिय रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 7 से की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com