Ind vs Eng: विराट कोहली के इस खूबसूरत शॉट ने जीता फैन्स का दिल, लगाया ऐसा कमाल का छक्का, देखें- Video

India vs England 2nd T20I: विराट कोहली (Virat Kohli) ने नाबाद 73 रन बनाए. कोहली ने अपनी 73 रनों की पारी में 3 बड़े रिकॉर्ड बने. एक ओर जहां कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बतौर कप्तान 12000 रन पूरे किए तो वहीं टी-20 इंटरनेशनल में 3000 रन बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज भी बने

Ind vs Eng: विराट कोहली के इस खूबसूरत शॉट ने जीता फैन्स का दिल, लगाया ऐसा कमाल का छक्का, देखें- Video

विराट कोहली ने छक्का जमाकर पूरा किया अर्धशतक

खास बातें

  • दूसरे टी-20 में कोहली ने खेली 73 रनों की पारी
  • इंटरनेशनल क्रिकेट में बतौर कप्तान 12000 रन पूरे
  • टी-20 इंटरनेशनल में पूरे किए 3000 रन

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 में भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हुए सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन को शामिल किया था. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने डेब्यू मैच में शानदार अर्धशतक जमाकर अपने टैलेंट का नमूना क्रिकेट जगत को दिखा दिया. ईशान ने 56 रन की आतिशी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. ईशान के अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) ने नाबाद 73 रन बनाए. कोहली ने अपनी 73 रनों की पारी में 3 बड़े रिकॉर्ड बने. एक ओर जहां कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बतौर कप्तान 12000 रन पूरे किए तो वहीं टी-20 इंटरनेशनल में 3000 रन बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज भी बने. इसके अलावा कोहली भारत की ओर से टी-20 में सबसे ज्यादा बार 50 या उससे ज्यादा रन की पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. कोहली ने अपने टी-20 करियर का 26वां अर्धशतक छक्का जमाकर बनाया.

T20I में विराट कोहली द्वारा खेली गई टॉप 5 बेस्ट पारियां, जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया

जिस गेंद पर कोहली ने छक्का जमाया उसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. दरअसल कोहली ने टॉम कुरेन की गेंद पर आगे बढ़कर खूबसूरत छक्का जमाया, जिसका वीडियो खूब देखा जा रहा है. दरअसल कुरेन ने कोहली को गेंद आगे की, जिसपर  विराट ने कदमों का खूबसूरत इस्तेमाल किया और आगे बढ़कर डीप मिड ऑफ पर शानदार छक्का जमाकर अपना अर्धशतक पूरा किया. 


कोहली के इस शॉट ने महफिल लूट ली कमेंटेटर भी विराट के इस खूबसूरत शॉट की तारीफ करने लगे. वहीं कोहली ने छक्का लगाकर अर्धशतक पूरा किया तो पूरे जोश के साथ इसका जश्न भी मनाया. 

IND vs ENG: विराट कोहली का धमाका, बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बने

दूसरे टी-20 में भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. भारत के गेंदबाजों ने सधी हुई गेंदबाजी की जिसके कारण इंग्लैंड बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सका. इंग्लैंड ने 20 ओवर में 164 रन बनाए थे जिसे भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर 18वें ओवर में टारगेट को हासिल कर लिया. 5 टी-20 मैचों की सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर पहुंच चुका है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.