जेम्स एंडरसन ने हवा में गेंद को नचाकर किया आउट तो ऐसे ड्रामा करने लगा बल्लेबाज..देखें Video

टेस्ट में इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन (James Anderson) सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हैं. एंडरसन ने अपने टेस्ट करियर में अबतक 614 विकेट लिए हैं. अपनी तेज गेंदबाजी से तमाम विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने वाले एंडरसन का जलवा 38 साल की उम्र में अभी भी बरकरार है

जेम्स एंडरसन ने हवा में गेंद को नचाकर किया आउट तो ऐसे ड्रामा करने लगा बल्लेबाज..देखें Video

एंडरसन ने गेंद को हवा में नचाकर बल्लेबाज को किया आउट

टेस्ट में इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन (James Anderson) सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हैं. एंडरसन ने अपने टेस्ट करियर में अबतक 614 विकेट लिए हैं. अपनी तेज गेंदबाजी से तमाम विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने वाले एंडरसन का जलवा 38 साल की उम्र में अभी भी बरकरार है. इसका नजारा काउंटी क्रिकेट  (County Cricket) में देखने को मिला है. एंडरसन ने लंकाशायर के लिए काउंटी क्रिकेट में वापसी करते हुए गजब की गेंदबाजी की और अपनी लाइन और लैंथ से बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे. ग्लैमर्गन के खिलाफ एंडरसन ने कहर बरपाया और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को जिस अंदाज में आउट किया उसने क्रिकेट पंडित से लेकर फैन्स को भी हैरान कर दिया.

केकेआर का एक और खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, चेन्नई में होगा इलाज

दरअसल  एंडरसन की गेंद पर मार्नस लाबुशेन पूरी तरह से चकमा खा गए. हुआ ये कि एंडरसन ने बड़ी तेजी के साथ गेंद फेंकी जो आउट स्विंग थी. जिसे लाबुशेन ने इन स्विंग समझ कर खेला, यही पर बल्लेबाज धोखा खा गया और गेंद बल्लेबाज का बाहिरी किनारा लेते हुए विकेटकीपर के हाथों में चली गई.

वहीं, लाबुशेन को खुद पर यकीन ही नहीं हुआ कि वो इस तरह से धोखा खा सकते हैं. ऐेसे में उन्होंने खुद को आउट दिए जाने से बचाने के लिए ऐसा रिएक्ट करते दिखे जैसे ही गेंद उनके बल्से से नहीं लगी है. लेकिन अंपायर पूरी तरह से निश्चित थे कि गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटकीपर के पास गई थी. अंपायर ने लाबुशेन को आउट दिया और बल्लेबाज बिना देरी किए क्रीज छोड़कर पवेलियन की राह पकड़ते दिखा. एंडरसन ने 3 विकेट पहली पारी के दौरान लिए.

World Test Championship फाइनल के लिए हर्षा भोगले ने चुनी प्लेइंग XI, 4 खिलाड़ियों को लेकर हुए कंफ्यूज


जेम्स एंडरसन (James Anderson) की इस गेंद ने खूब सुर्खियां बटोरी है. सोशल मीडिया पर इस गेंद की तारीफ हो रही है और हर कोई एंडरसन की गेंदबाजी की ताऱीफ कर रहा है. लोगों ने एंडरसन को 38 साल की उम्र में इतनी गति के साथ गेंद करने पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. फैन्स एंडरसन को टेस्ट क्रिकेट का सबसे रोमांचक गेंदबाज करार भी दे रहे हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com