केकेआर का एक और खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, चेन्नई में होगा इलाज

केकेआर की टीम के कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज टीम सेफर्ड (Tim Seifert) कोरोना पॉजिटिव (covid-19) पाए गए हैं. जिसके कारण वो अपने देश न्यूजीलैंड रवाना नहीं हो पाए हैं.

केकेआर का एक और खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, चेन्नई में होगा इलाज

केकेआर का एक और खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव

केकेआर की टीम के कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ड (Tim Seifert) कोरोना पॉजिटिव (covid-19) पाए गए हैं. जिसके कारण वो अपने देश न्यूजीलैंड रवाना नहीं हो पाए हैं. सेफर्ड चेन्नई में रहकर अपना इजाल कराएंगे. बता दें कि कुछ न्यूजीलैंड खिलाड़ी चार्टर्ड प्लेन ने अपने देश रवाना हो गए हैं. लेकिन सेफर्ड के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वो चार्टर्ड प्लेन पर नहीं जा सके. इस समय सेफर्ड क्वारंटीन में रह रहे हैं. सेफर्ड से पहले केकेआर के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद से ही आईपीएल के स्थगित होने का डर बन गया था. दूसरी ओर सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइक हसी का कोरोना रिपोर्ड निगेटिव आ चुके हैं. लेकिन अभी भी वो भारत में रहेंगे.

World Test Championship फाइनल के लिए हर्षा भोगले ने चुनी प्लेइंग XI, 4 खिलाड़ियों को लेकर हुए कंफ्यूज

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा, 'आईपीएल में केकेआर (KKR) के लिए खेल रहे सिफर्ट कोरोना लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं. क्वारंटीन रहकर वह अपना इलाज कराएंगे. न्यूजीलैंड लौटने की अनुमति देने से पहले उनकी रिपोर्ट निगेटिव की प्रतीक्षा करनी होगी. न्यूजीलैंड लौटने पर सिफर्ट को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना होगा.'

बता दें कि कोरोना के डर से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को मालदीप भेज दिया गया है. इस समय ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से जाने वाली सभी फ्लाइ्टों को बैन कर रखा है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने देश रवाना नहीं हो पाएं हैं. इसके अलावा खबर ये भी है कि हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भी मालदीप चले गए हैं. 

यह बल्लेबाज था क्रिकेट का पहला 'ओरिजनल' मैच फिनिशर, ऐसे करता था मैच खत्म..देखें Video


इस समय भारत में कोरोना की स्थिति बेहद ही गंभीर हैं, जिसके देखते हुए ही आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. वहीं, अब ये भी खबर  सामने आ रही है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में न होकर यूएई में कराया जाए. गौरतलब है कि अक्टूबर में टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में होना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com