वसीम अकरम, वकार यूनुस, ग्लेन मैक्ग्रा और जसप्रीत बुमराह में कौन है बेहतर गेंदबाज, माइकल वॉन ने बताया

Dhoni six viral on internet: वसीम अकरम, वकार यूनुस, ग्लेन मैक्ग्रा और जसप्रीत बुमराह में कौन है बेहतर गेंदबाज

वसीम अकरम, वकार यूनुस, ग्लेन मैक्ग्रा और जसप्रीत बुमराह में कौन है बेहतर गेंदबाज, माइकल वॉन ने बताया

Michael Vaughan

Jasprit Bumrah: वसीम अकरम, वकार यूनुस और ग्लेन मैक्ग्रा ऐसे गेंदबाजों में रहे हैं जिन्हें विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाजों में से एक माना जाता है. वहीं, वर्तमान में जसप्रीत बुमराह को विश्व क्रिकेट का सबसे खतरनाक गेंदबाज माना जा रहा है. वहीं, अब बुमराह की तुलना इन महान गेंदबाजों के साथ होने लगी है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बुमराह, अकरम, यूनुस और मैक्ग्रा में से कौन बेहतर है, इस सवाल का जवाब दिया है. बीयर बाइसेप्स यूट्यूब चैनल पर वॉन ने इस सवाल पर रिएक्ट किया है. 

माइकल वॉन ने कहा, "सभी वर्ल्ड क्लास गेंदबाज रहे हैं. वसीम अकरम जीनियस रहे. वह ऑल टाइम ग्रेट है. वहीं, मैक्ग्रा ऐसे गेदंबाज रहे हैं अगर पिच से मदद है तो उन्हें पता होता था कि बल्लेबाज को कैसे आउट करना है. मैक्ग्रा को अगर पिच से मदद है तो वो बल्लेबाज को बांध कर रख देते थे. सभी अपने-आप में एक खतरनार गेंदबाज थे. इन सभी का सामना करना किसी चुनौती से कम नहीं है. वहीं बुमराह की बात की जाए तो मेरा मानना है कि बुमराह भी इन गेंदबाजों के साथ समान पोजीशन पर है. बुमराह का एक्शन उन्हें खतरनाक बनाता है. मैं बुमराह को इन सबके समान ही रेट करुंगा."

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह


ये भी पढ़े-  "मझे लगता है माही भाई ...", अंबाती रायडू ने IPL से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर की भविष्यवाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस समय बुमराह आईपीएल खेल रहे हैं. मुंबई की ओर से उनका परफॉर्मेंस शानदार रहा है .आईपीएल में बुमराह 150 विकेट लेने वाले भारत के पहले गेंदबाज हैं.