एक और उलटफेर करेगी अफगानिस्तान? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम से मिले सचिन तेंदुलकर, सामने आई तस्वीर

Sachin Tendulkar: अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का 39वां मुकाबला खेला जाना है और अगर अफगानिस्तान इस मैच में जीत दर्ज करती है तो वो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने की प्रवल दावेदार बन जाएगी.

एक और उलटफेर करेगी अफगानिस्तान? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम से मिले सचिन तेंदुलकर, सामने आई तस्वीर

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने की अफगानिस्तान टीम से मुलाकात

Sachin Tendulkar meet Afghanistan team: भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप मैच से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट टीम से मुलाकात की है और इस दौरान उन्होंने टीम को कुछ अहम टिप्स भी दिए हैं. अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का 39वां मुकाबला खेला जाना है और अगर अफगानिस्तान इस मैच में जीत दर्ज करती है तो वो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने की प्रवल दावेदार बन जाएगी. इसके अलावा पाकिस्तान की टीम बाहर हो जाएगी. अफगानिस्तान इस समय मुंबई में है और मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम को मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम मैच खेलना है.

सोमवार को सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर की अफगानिस्तान के खिलाड़ियों, अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट और अजय जडेजा से बात करते हुए तस्वीर सामने आई. सचिन पहले भी अफगानिस्तान टीम की तारीफ कर चुके हैं.


सचिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा था,"इस विश्व कप में अफगानिस्तान का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ से कम नहीं है. बल्ले के साथ उनका अनुशासन, उन्होंने जो स्वभाव दिखाया है और विकेटों के बीच आक्रामक दौड़ उनकी कड़ी मेहनत को दर्शाती है. यह संभवतः अजय जाडेजा के प्रभाव के कारण हो सकता है. एक मजबूत गेंदबाजी लाइनअप के साथ, इंग्लैंड और पाकिस्तान जैसी टीमों पर उनकी जीत एक नई अफगानिस्तान टीम के उद्भव का संकेत देती है. क्रिकेट जगत इस पर ध्यान दे रहा है. शाबाश."

बता दें, अफगानिस्तान ने टूर्नामेंट में सात मैच खेले हैं और चार में उसे जीत मिली है. अफगानिस्तान ने मैच में इंग्लैंड, पाकिस्तान जैसी टीमों को हराया है. टीम ने जारी टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है और उसके 8 अंक है. अफगानिस्तान को अपने अगले दो मुकाबले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने हैं. अगर अफगानिस्तान इस दोनों मैचों में जीत दर्ज करती है तो वह आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है.

हालांकि, अफगानिस्तान के लिए मुश्किल जरुर होगा, लेकिन नामुकिन नहीं. क्योंकि अफगानिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वानखेड़े पर खेलना है जो स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होती है तो टीम का आखिरी मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. अगर अफगानिस्तान अपना एक भी मैच जीत जाती है तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने की संभावना बढ़ जाएगी.

यह भी पढ़ें: Angelo Mathews: "मेरा मानना है कि...", शतकवीर असलंका ने मैथ्यूज के 'टाइम आउट' को लेकर कह दी बड़ी बात, क्रिकेट जगत में मची खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "बहुत घटिया...." एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट होने पर 'आग बबूला' हुए गौतम गंभीर ने कही ये बात