विज्ञापन

यूसुफ पठान ने लगाया ऐसा तूफानी छक्का कि इरफान पठान के बदल गए तेवर, ड्रेसिंग रूम से भरी दहाड़, VIDEO

Irfan Pathan got excited: मैच के दौरान छोटे भाई इरफान पठान अपने बड़े भाई की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित नजर आए. मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूसुफ के तूफानी छक्का लगाते ही इरफान पठान खुशी के मारे उछल पड़े.

यूसुफ पठान ने लगाया ऐसा तूफानी छक्का कि इरफान पठान के बदल गए तेवर, ड्रेसिंग रूम से भरी दहाड़, VIDEO
Irfan Pathan got excited

India Champions vs Pakistan Champions, World Championship of Legends 2024: भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है. वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का फाइनल मुकाबला बीते शनिवार (13 जुलाई) को इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच बर्मिंघम में खेला गया. यहां टीम इंडिया बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खिताब पर कब्जा जमाने में कामयाब रही. फाइनल मुकाबले में एक बार फिर 'पठान ब्रदर्स' का जलवा रहा. टीम के लिए गेंदबाजी के दौरान इरफान पठान ने 3 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 4.00 की इकोनॉमी से महज 12 रन खर्च करते हुए विपक्षी टीम के कप्तान यूनुस खान को अपने जाल में फंसाया. 

वहीं जब बल्लेबाजी की बारी आई तो बड़े भाई यूसुफ पठान ने अपना जलवा बिखेरा. उन्होंने 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 16 गेंदों का सामना किया. इस बीच 187.50 की स्ट्राइक रेट से 30 रन कूट दिए. नतीजा यह रहा कि एक पल के लिए भारत के ऊपर तेजी से रन बनाने की समस्या उत्पन्न हो रही थी, लेकिन यूसुफ की इस विस्फोटक पारी से वह समस्या हल हो गई. 

मैच के दौरान छोटे भाई इरफान पठान अपने बड़े भाई की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित नजर आए. मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूसुफ के तूफानी छक्का लगाते ही इरफान पठान खुशी के मारे उछल पड़े. इस दौरान उन्हें जोश में हुंकार भरते हुए भी देखा गया. उनकी खुशी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके तेवर को देखते हुए रैना को आगे बढ़ना पड़ा और उन्होंने भी पठान के साथ यूसुफ के छक्के का खूब लुत्फ उठाया.

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह की कप्तानी पारी, रायडू का विस्फोट, भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को किया ध्वस्त

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा जोरदार झटका, स्टार क्रिकेटर को गया चोटिल
यूसुफ पठान ने लगाया ऐसा तूफानी छक्का कि इरफान पठान के बदल गए तेवर, ड्रेसिंग रूम से भरी दहाड़, VIDEO
Is Pakistan Captain Shan Masood Resigning After humiliating Defeat against Bangladesh, Said this
Next Article
Shan Masood: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तानी से इस्तीफा देंगे शान मसूद? दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com