IPLOpening Ceremony: आज से शुरू हो रहा IPL का महाकुंभ, अक्षय कुमार, एआर रहमान और सोनू निगम समेत ये सितारे लगाएंगे चार चाँद

IPL 2024 Opening Ceremony: अभी 7 अप्रैल तक का शेड्यूल सामने आया है, बाकी की घोषणा बाद में की जाएगी.

IPLOpening Ceremony: आज से शुरू हो रहा IPL का महाकुंभ, अक्षय कुमार, एआर रहमान और सोनू निगम समेत ये सितारे लगाएंगे चार चाँद

IPL 2024: Opening Ceremony Update , इन सितारों का लगेगा तड़का

IPL 2024 Opening Ceremony: क्रिकेट का 'सुपर बाउल' इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) इस सप्ताह अपने घरेलू मैदान पर दक्षिण भारतीय डर्बी में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच ब्लॉकबस्टर ओपनिंग भिड़ंत के साथ लौटने के लिए तैयार है. शुक्रवार को चिदम्बरम स्टेडियम में इसे अभिनेता (Star List in IPL 2024 Opening Ceremony) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , टाइगर श्रॉफ (Tiger Srauf) से लेकर संगीत उस्ताद एआर रहमान (AR Rahman) और सोनू निगम (Sonu Nigam) और खास बनाएंगे.

एक्स पर पोस्ट करते हुए, इंडियन प्रीमियर लीग ने खबर की घोषणा की और लिखा, "मंच तैयार है, रोशनी उज्ज्वल है, और सितारे #TATAIPL 2024 के उद्घाटन समारोह में चमकने के लिए तैयार हैं! क्रिकेट और मनोरंजन के अविस्मरणीय संगम के लिए तैयार हो जाइए." . एक शानदार लाइनअप!"
मंच तैयार है, रोशनी उज्ज्वल है, और सितारे #TATAIPL 2024 उद्घाटन समारोह में चमकने के लिए तैयार हैं! 🎉🥳


क्रिकेट और मनोरंजन के अविस्मरणीय संगम के लिए तैयार हो जाइए. एक शानदार लाइनअप! ✨

'बड़े मियां छोटे मियां' के अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ 22 मार्च को समारोह में अपनी शानदार प्रस्तुति देंगे. म्यूजिकल टच जोड़ते हुए एआर रहमान और सोनू निगम भी परफॉर्म करने वाले हैं. अभी 7 अप्रैल तक का शेड्यूल सामने आया है, बाकी की घोषणा बाद में की जाएगी क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तारीखें अभी तक अधिसूचित नहीं की गई हैं. इस बीच, प्रशंसकों को दोहरी खुशी होगी क्योंकि वे इस समय सीमा के भीतर निर्धारित चार डबलहेडर देखेंगे. आईपीएल 2022 के विजेता और पिछले साल के उपविजेता गुजरात टाइटंस (जीटी) और पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) रविवार को अहमदाबाद में एक रोमांचक मुकाबले में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हैं.

इस मैच को पंडितों और प्रशंसकों से अत्यधिक प्रचार मिलेगा क्योंकि जीटी के पूर्व कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी एमआई के लिए एक चौंकाने वाला कदम उठाया है. इस कदम के साथ, पंड्या ने एमआई के लंबे समय तक कप्तान रहे रोहित शर्मा की जगह ले ली है, जिससे आईपीएल बिरादरी में एक झटका लगा है. उसी दिन, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स जयपुर में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली कैपिटल्स 31 मार्च और 3 अप्रैल को क्रमशः सीएसके और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विजाग में अपने घरेलू मैच खेलेगी. 23 मार्च को पहली बार होने वाले डबल-हेडर में, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स एक-दूसरे के खिलाफ मोहाली में अपना अभियान शुरू करेंगे, जबकि दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स कोलकाता में अपना अभियान शुरू करेगी.