IPL 2024: "रोहित मुंबई इंडियंस का लीड करेंगे.." श्रीसंत ने मुंबई इंडियंस में कप्तानी में बदलाव को लेकर दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का मानना ​​है कि टीम में कोई मनमुटाव नहीं है और रोहित इस सीजन में हार्दिक की कप्तानी में खेलना पसंद करेंगे. उन्होंने इस समय मुंबई इंडियंस की गतिशीलता को समझने की भी कोशिश की और कहा कि रोहित "पीछे से" टीम का नेतृत्व करेंगे.

IPL 2024:

IPL 2024: श्रीसंत ने मुंबई इंडियंस में कप्तानी में बदलाव को लेकर दिया बड़ा बयान

जब से मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया है, तभी से फैंस फ्रेंचाइजी के इस फैसले से नाराज हैं. फैंस लगातार मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की हूटिंग कर रहे हैं. हार्दिक को चाहे गुजरात के खिलाफ सीजन ओपनर हो या फिर हैदराबाद के खिलाफ या फिर राजस्थान के खिलाफ मैच हो, सभी जगह फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा. हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 की खिलाड़ियों की नीलामी से पहले  गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और टीम मैनेजमेंट ने मुंबई को पांच बार आईपीएल का खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त करने का फैसला लिया. हालांकि, हार्दिक की अगुवाई में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इस दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भी फैंस ने हार्दिक की हूटिंग की. हालांकि, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का मानना ​​है कि टीम में कोई मनमुटाव नहीं है और रोहित इस सीजन में हार्दिक की कप्तानी में खेलना पसंद करेंगे. उन्होंने इस समय मुंबई इंडियंस की गतिशीलता को समझने की भी कोशिश की और कहा कि रोहित "पीछे से" टीम का नेतृत्व करेंगे.

एस श्रीसंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा,"हमने क्रिकेट के भगवान, महान सचिन तेंदुलकर को माही भाई (एमएस धोनी) के नेतृत्व में खेलते देखा है. हमने विश्व कप भी जीता. रोहित शर्मा के नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में खेलने के बारे में बहुत सारी कहानियां बताई जा रही हैं, लेकिन लेकिन रोहित खुलकर खेलना पसंद करेंगे." श्रीसंत ने आगे कहा,"जहां तक ​​मैं रोहित को जानता हूं, वह बिना किसी कप्तानी के बोझ के स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी करना चाहेंगे और ऑरेंज कैप भी ले सकते हैं. उनका सीजन शानदार रहने वाला है. उन्होंने आगे से मुंबई इंडियंस का नेतृत्व किया है लेकिन मुझे यकीन है कि रोहित पीछे से मुंबई इंडियंस का लीड करेंगे."


रोहित की सीज़न की शुरुआत कुछ हद तक अच्छी नहीं रही है लेकिन श्रीसंत ने भविष्यवाणी की कि वह बहुत खुलकर खेलेंगे और निश्चित रूप से ऑरेंज कप पर निशाना साधेंगे. श्रीसंत ने आगे कहा,"मैं कहूंगा कि आइए बदलाव के लिए तैयार रहें और बदलाव को स्वीकार करें. वह जिस भी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे, रोहित वैसे ही रहेंगे. मुझे यकीन है कि वह व्यक्तिगत रूप से कठिन समय से गुजर रहे होंगे, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वह ऐसा करेंगे. यह अपनी प्रगति में है और एक विजेता के रूप में सामने आएगा. रोहित इस सीज़न में भारी स्कोर बनाने जा रहे हैं."

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "रोहित के फैंस बहुत हैं..." स्टीव स्मिथ ने हार्दिक पांड्या की हूटिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "इसे तो गलती से खरीदा था..." शशांक सिंह ने गुजरात से छिनी जीत तो सोशल मीडिय पर आई मीम्स की बाढ़