IPL 2024: हार्दिक पांड्या की शूटिंग का 'लीक' वीडियो हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक को शूटिंग के दौरान परोसे गए खाने के बारे में शिकायत करते हुए देखा जा सकता है और वह पूछते दिख रहे हैं कि मेरे शेफ और न्यूट्रिशनिस्ट कहां हैं.

IPL 2024: हार्दिक  पांड्या की शूटिंग का 'लीक' वीडियो हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Hardik Pandya Leaked IPL 2024 Shoot Video: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का आईपीएल 2024 (IPL 2024) शूट का एक लीक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक को शूटिंग के दौरान परोसे गए खाने के बारे में शिकायत करते हुए देखा जा सकता है और वह पूछते दिख रहे हैं कि मेरे शेफ और न्यूट्रिशनिस्ट कहां हैं.

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
पांड्या को दोपहर के भोजन के लिए ढोकला और जलेबी परोसी गई, लेकिन भारत के हरफनमौला खिलाड़ी का कहना था कि ये खाना उनकी फिटनेस के लिए अच्छा नहीं हैं. हालांकि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति उन्हें ये समझाने की कोशिश करता नज़र आ रहा है कि जो खाना परोसा गया है वह उसी खाने को खा लें. वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है क्योंकि कुछ फैन्स ने फिटनेस के प्रति उनके समर्पण की प्रशंसा की, जबकि कई प्रशंसक ऐसे भी थे जिन्होंने वीडियो को पीआर स्टंट बताया. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

इस बीच, भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने कहा कि आगामी आईपीएल में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करते समय हार्दिक पंड्या काफी दबाव में होंगे, लेकिन उन्होंने कप्तान के रूप में उन्हें चुने जाने को फ्रेंचाइजी द्वारा "एक सोच-समझकर लिया गया निर्णय" बताया.


पार्थिव ने JioCinema से  बात करते हुए कहा, "बेशक, उनकी (पांड्या की) कप्तानी चर्चा का विषय है. जिस तरह से उन्होंने टीम (गुजरात टाइटंस) का नेतृत्व किया, पहले साल चैंपियनशिप जीती, अगले साल फाइनल में आखिरी गेंद पर फिनिश किया, वह शानदार प्रदर्शन था." 

उन्होंने कहा,"पंड्या अब मुंबई में वापस आ गये हैं जहां उनका क्रिकेट शुरू हुआ था. मुंबई की टीम को उनसे काफी उम्मीदें होंगी जिसकी निगाहें खिताब पर होंगी और उसके लिए क्वालीफाई करना ही सफलता नहीं है, उसे खिताब चाहिए." पार्थिव ने कहा,"मुंबई इंडियंस ने यही सोचा होगा और उन्हें टीम में लाना बहुत सोचा समझा फैसला लगता है जो भविष्य को देखते हुए लिया गया है."

ये भी पढ़ें- रवींद्र जडेजा ने टेस्ट सीरीज में बैट-गेंद के साथ इंग्लिश टीम की उड़ाई धज्जियां, आंकड़े देख कह उठेंगे 'वाह जड्डू'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने निभाया अपना वादा, J&K के दिव्यांग क्रिकेटर आमिर से की मुलाकात, इमोशनल कर देगा VIDEO