रवींद्र जडेजा ने टेस्ट सीरीज में बैट-गेंद के साथ इंग्लिश टीम की उड़ाई धज्जियां, आंकड़े देख कह उठेंगे 'वाह जड्डू'

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में रविंद्र जडेजा गेंद के साथ 23.62 की औसत से इंग्लिश टीम के 16 विकेट चटका चुके हैं.

रवींद्र जडेजा ने टेस्ट सीरीज में बैट-गेंद के साथ इंग्लिश टीम की उड़ाई धज्जियां, आंकड़े देख कह उठेंगे 'वाह जड्डू'

Ravindra Jadeja in this Test series vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ना केवल गेंद के साथ बल्कि बैट के साथ भी इंग्लैंड (England) की टीम की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इस सीरीज में मैदान के हर तरफ बस एक ही आवाज गूंज रही है और वो है 'जड्डू-जड्डू', ऐसा हम नहीं उनके आंकड़े बता रहे हैं. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में खेला रहा है. इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-1 की बढ़त हासिल कर चुकी है. भारत को इस सीरीज में बढ़त दिलवाने में जडेजा का अहम योगदान रहा है. आइए देखते हैं कैसा रहा है जडेजा का इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन...

Add image caption here

Add image caption here

बैट-गेंद के साथ जडेजा का प्रदर्शन
इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में रविंद्र जडेजा गेंद के साथ 23.62 की औसत से इंग्लिश टीम के 16 विकेट चटका चुके हैं. वहीं, अगर बैटिंग की बात की जाए तो जडेजा अब तक 67 की शानदार औसत से 201 रन बना चुके हैं. चाहे गेंद हो या बैट जड्डू इस सीरीज़ में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

जडेजा ने किस मैच में किया कैसा प्रदर्शन?
हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जडेजा ने 5 विकेट लिए, जबकि 89 रन बनाए. भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट में जडेजा चोट के कारण नहीं खेल पाए थे. जबकि तीसरे टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए जडेजा मैन ऑफ दे मैच रहे थे. राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट में रविंद्र जडेजा ने गेंद के साथ कमाल दिखाते हुए इंग्लैंड टीम के 7 विकेट चटकाए थे, जबकि बल्ले के साथ प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने 225 गेंदों पर 112 रन बनाए थे, इस दौरान उनके बैट से 9 चौके और 2 छक्के निकले थे. रांची में जारी चौथे टेस्ट में जड्डू अब तक 4 विकेट चटका चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- Stokes vs Jadeja in Tests: जड्डू के जाल में बार-बार फंस जाते हैं बेन स्टोक्स, अब तक इतनी बार टेस्ट में बना चुके हैं शिकार