विज्ञापन
Story ProgressBack

RCB के प्लेऑफ में पहुंचते ही एबी डिविलियर्स की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे किया रिएक्ट

AB de Villiers reaction viral : बता दें कि आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचाने के पीछे कई खिलाड़ियों का अहम किरदार रहा है. पूरे सीजन कोहली ने कमाल की बल्लेबाजी की है. आरसीबी के लिए कोहली एक्स फैक्टर साबित हुए हैं.

Read Time: 3 mins
RCB के प्लेऑफ में पहुंचते ही एबी डिविलियर्स की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे किया रिएक्ट
AB de Villiers on RCB in IPL 2024 Playoffs

AB de Villiers on RCB : आरसीबी (RCB)  के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद पूर्व दिग्गज औऱ विराट कोहली (Virat Kohli)  के फैन एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) काफी खुश हैं. दरअसल, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सीएसके को हर हाल में हराना था. बेंगलुरु ने 218 रन बनाए और सीएसके को 191 रन पर रोक कर जीत हासिल कर ली. टूर्नामेंट के शुरूआती समय में आरसीबी की टीम लगातार 7 मैच हार गई थी. लेकिन इसके बाद आरसीबी ने शानदार कमबैक किया और अब प्लेऑफ में पहुंच गई. ऐसे में टीम के पूर्व खिलाड़ी और कोहली के दोस्त एबी डिविलियर्स ने भी आरसीबी को लेकर कमेंट किया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एबी ने पोस्ट शेयर किया और अपनी खुशी जाहिर की. 

ये भी पढ़े-  RCB vs CSK : करो मरो की जंग में ये 5 बड़ी गलतियां चेन्नई को ले डूबीं

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  आखिरी ओवर में आरसीबी ने ऐसे पलटी बाजी, धोनी की आंखों से निकले आंसू, कोहली के जश्न ने लूटी महफिल

एबी डिविलियर्स ने अपने पोस्ट में लिखा, ""कभी भी RCB को बाहर मत समझें,' क्या शानदार कमबैक है." एबी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. 

बता दें कि आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचाने के पीछे कई खिलाड़ियों का अहम किरदार रहा है. पूरे सीजन कोहली ने कमाल की बल्लेबाजी की है. आरसीबी के लिए कोहली एक्स फैक्टर साबित हुए हैं. कोहली ने इस सीजन 14 मैच में 708 रन बनाए हैं. वहीं, विराट के अलावा कैमरून ग्रीन ने भी कमाल का परफॉर्मेंस किया है. ग्रीन ने इस सीजन 12 मैचों में 222 रन बनाए हैं. वहीं, 9 विकेट भी लेने में सफल रहे है. इसके अलावा  कप्तान फाफ डु प्लेसिस का किरदार भी इस सीजन काफी अहम रहा है. भले ही टूर्नामेंट के शुरूआत में फाफ फॉर्म में नहीं रहे लेकिन बाद में उन्होंने वापसी की. इस सीजन फाफ ने 14 पारियों में 420 रन बनाए हैं.फाफ की कप्तानी भी काफी अच्छी रही है.

वहीं, सीएसके के खिलाफ मैच में डुप्लेसि ने अर्धशतक और एक ऐसा कैच लपका था जिसे देखकर विश्व क्रिकेट भी हैरान है. इन सभी खिलाड़ियों के अलावा विल जैक्स  और यश दयाल ने आरसीबी के लिए अहम भूमिका निभाई. यही नहीं दिनेश कार्तिक ने भी अहम समय में अपने खेल से आरसीबी को टूर्नामेंट में बनाए रखा था. अब देखना है कि क्या इस बार आरसीबी खिताब जीत पाएगी.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: बांग्लादेश की टीम कैसे पहुंच सकती है सेमीफाइनल में, ऐसा है समीकरण
RCB के प्लेऑफ में पहुंचते ही एबी डिविलियर्स की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे किया रिएक्ट
Phil Salt scored 30 runs in 1 over of Romario Shepherd 4 6 4 6 6 4 England vs West Indies T20 World Cup 2024 Watch Video
Next Article
4,6,4,6,6,4, फिलिप साल्ट ने रोमारियो शेफर्ड के ओवर में कर दी छक्के-चौकों की घनघोर बारिश, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;