विज्ञापन
This Article is From Apr 22, 2023

"मुझे नहीं पता..." गुजरात के खिलाफ जीता हुआ मुकाबले हारने पर KL Rahul ने कही ये बात

गुजरात टाइटंस ने इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को एक रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हरा दिया. लखनऊ एक समय यह मुकाबला जितती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन इसके बाद गुजरात ने दमदार वापसी करते हुए लखनऊ के मुंह से जीत छीन ली.

"मुझे नहीं पता..." गुजरात के खिलाफ जीता हुआ मुकाबले हारने पर KL Rahul ने कही ये बात
गुजरात ने लखनऊ को 7 रन से हराकर मैच अपने नाम किया.
नई दिल्ली:

गुजरात टाइटंस ने इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को एक रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से हरा दिया. लखनऊ एक समय यह मुकाबला जितती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन इसके बाद गुजरात ने दमदार वापसी करते हुए लखनऊ के मुंह से जीत छीन ली. मैच में एक समय लखनऊ को जीत के लिए 33 गेंदों पर 30 रनों की जरूरत थी. लेकिन इसके बाद गुजरात के गेंदबाजों ने दमदार वापसी की और लखनऊ को जीत के लिए जरूरी रन नहीं बनाने दिए. बता दें, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए थे. इसके जवाब में लखनऊ सिर्फ 128 रन ही बना सकी.

वहीं मैच के बाद हुए केएल राहुल ने इस हार पर कहा कि उन्हें मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ. केएल राहुल ने पोस्टमैच प्रेजेंटेशन में कहा,"मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, लेकिन ऐसा हुआ है. मैं यह नहीं कह सकता कि कहां गलती हुई, लेकिन हमने आज दो अंक गंवाए, यह क्रिकेट है. मुझे लगा कि हम गेंद से शानदार थे, 135 का मतलब था कि हमनें उन्हें 10 रन पहले रोक दिया, गेंदबाजी असाधारण थी, हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं."

केएल राहुल ने माना कि बल्लेबाजों को थोड़े और मौके लेने चाहिए थे. केएल राहुल ने कहा,"लेकिन अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है, 7 मैचों में 8 अंक, हम आज परिणाम के गलत पक्ष में थे. हम खेल में बहुत आगे थे और मैं वास्तव में मैच को आखिरी तक नहीं ले जाना चाहता था. मैं अभी भी अपने शॉट्स खेलना चाहता था लेकिन उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की."

गुजरात ने आखिरी के ओवर में काफी बेहतरीन गेंदबाजी की और लखनऊ के बल्लेबाजों को बाउंड्री लगाने से रोका. इस पर केएल राहुल ने कहा,"मुझे लगता है कि हम कुछ बाउंड्री के मौके चूक गए, आखिरी 3-4 ओवरों में दबाव हम पर आ गया, हमने तब तक अच्छा खेला. हालांकि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की."

बताते चलें कि केएल राहुल ने लखनऊ के लिए इस मैच में 68 रनों की पारी खेली थी. लखनऊ को मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 12 रन चाहिए थे और टीम के हाथ में 7 विकेट थे. लेकिन  इसके बाद मोहित शर्मा के इस ओवर में गुजरात ने चार विकेट हासिल किए. मोहित शर्मा ने पहले केएल राहुल और मार्कस स्टोइनिस को बैक-टू-बैक गेंदों पर पवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद आखिरी की दोनों गेंदों पर दो रन आउट हुए. गुजरात एक ओवर में लगातार चार विकेट लेने वाली टीम बनी.

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: चीते की चाल और धोनी के थ्रो पर कभी शक मत करना, माही ने मेगा रिकॉर्ड के साथ रच दिया इतिहास
* VIDEO: जडेजा ने इस भारतीय बल्लेबाज को एकदम साधारण बना दिया, हैदराबाद ने चुकाई थी मोटी रकम, अब है इतना बुरा हाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ind vs Ban 1st T20I: अब "गॉड प्लान" टीम इंडिया के साथ, टैटू में छिपा है इतिहास, ढूंढ सको, तो ढूंढ लो
"मुझे नहीं पता..." गुजरात के खिलाफ जीता हुआ मुकाबले हारने पर KL Rahul ने कही ये बात
Glenn maxwell picks ravindra jadeja and ravichandran ashwin as lethal bowler of present team india except bumrah and siraj border gavaskar trophy
Next Article
Border-Gavaskar Trophy: 'बुमराह-सिराज नहीं...' ग्लेन मैक्सवेल ने मौजूदा भारतीय टीम में इन दो गेंदबाजों को बताया सबसे खतरनाक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com