VIDEO: जडेजा ने इस भारतीय बल्लेबाज को एकदम साधारण बना दिया, हैदराबाद ने चुकाई थी मोटी रकम, अब है इतना बुरा हाल

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad: शुक्रवार को रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चेन्नई के सबसे सफल बॉलर रहे. और उन्होंने तीन विकेट चटकाए.

VIDEO: जडेजा ने इस भारतीय बल्लेबाज को एकदम साधारण बना दिया, हैदराबाद ने चुकाई थी मोटी रकम, अब है इतना बुरा हाल

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad: जडेजा चेन्नई के लिए सबसे सफल बॉलर रहे

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) कई ऐसे बड़े सितारे रहे हैं, जो पिछले साल नीलामी में मोटी रकम पाने के बावजूद अभी तक के मैचों में एकदम फ्लॉप रहे हैं. इसमें सबसे महंगे सैम कुरैन (sam curran) जैसे विदेशी शामिल हैं, तो घरेलू खिलाड़ी भी पीछे नहीं है. और इसमें पिछले सीजन में पंजाब की कप्तानी करने वाले मयंक अग्रवाल भी हैं, जो इस साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं, लेकिन इन्होंने अपनी टीम को बहुत ही ज्यादा निराश किया है. बतौर ओपनर मयंक शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ एकदम निल बटे सन्नाटा साबित हुए. मयंक अग्रवाल सिर्फ दो ही रन बना सके. और जडेजा ने उन्हें ऐसे नौसखिया बनाकर आउट किया, मानो अग्रवाल कोई नए खिलाड़ी हैं. जडेजा ने मयंक को अपने खिलाफ कदमों का इस्तेमाल करते हुए देखा, तो उन्होंने गेंद खींच ली. मयंक जाल में फंस गए और बाकी काम एमएमस धोनी ने विकेट के पीछे स्टंप करके कर दिया. अब आप देखिए कि मयंक का हाल कितना बुरा हो चला है. 

SPECIAL STORIES:

फैन ने उठाया था ट्विटर ब्लू टिक को लेकर सवाल, तो सचिन ने शानदार जवाब से किया चुप


 सिराज का सालों पुराना सपना हुआ सच, पेसर ने खुद कार्तिक को बयां किया

अब ओपनर नहीं रहे मयंक !

पिचले पांच मैचों में पारी की शुरुआत करने वाले मयंक को चेन्नई के खिलाफ नंबर छह पर खिलाया गया. वास्तव में यह फैसला बहुत ही हैरानी भरा रहा क्योंकि विशेषज्ञ ओपनर अग्रवाल या तो पारी की शुरुआत में फिट बैठते हैं या फिर अधिक से अधिक नंबर तीन या चार पर. लेकिन उन्हें नंबर छह पर भेजा गया, जो गलत फैसला रहा. और मयंक भी दो ही रन बनाकर आउट हो. अब सवाल यह है कि हैदराबाद अगले मैच में उन्हें लेकर क्या फैसला लेगा. 

अभी तक का प्रदर्शन देख लें
चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले तक मयंक ने खेले पांच मैचों में 19.16 के औसत से सिर्फ 115 रन बनाए हैं. और यह बात उनके कद और कीमत दोनों से ही मेल नहीं खाती. इसमें उनका बेस्ट स्कोर 48 का रहा है. 

सनराइजर्स ने चुकाई है मोटी कीमत
आईपीएल नीलामी में हैदराबाद ने अग्रवाल को करीदने के लिए 8.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम चुकायी थी, लेकिन इस कीमत के बावजूद अग्रवाल मैनेजमेंट को निराश कर रहे हैं. लगातार विफलता ने मयंक को ओपनर से नंबर छह बल्लेबाज बना दिया है, जहां उनकी कोई उपयोगिता नजर नहीं आती. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com