IPL 2023: हैदराबाद के बाद पंजाब भी इस दिग्गज को हेड कोच नियुक्त करने को तैयार, इस वजह से नहीं बढ़ा कुंबले का अनुबंध

IPL 2023: हैदराबाद ने आज शनिवार को यह आधिकारिक ऐलान किया कि अगले सेशन में ब्रायन लारा उसके हेड कोच होंगे, तो पंजाब की भी खबर सामने आ गयी

IPL 2023: हैदराबाद के बाद पंजाब भी इस दिग्गज को हेड कोच नियुक्त करने को तैयार, इस वजह से नहीं बढ़ा कुंबले का अनुबंध

पंजाब किंग्स ने अनिल कुंबले का अनुबंध न बढ़ाने का फैसला किया है

खास बातें

  • अब पंजाब किंग्स के कमान होगी नए कोच के हाथ
  • हैदराबाद के नए कोच हैं अब ब्रायन लारा
  • क्या विश्व विजेता कोच बदल पाएगा पंजाब की किस्मत?
नई दिल्ली:

रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के बाद दिग्गज ब्रायन लारा को अपना हेड कोच नियुक्त करने के बाद अब पंजाब किंग्स भी अनिल कुंबले की जगह नए कोच के लाने के लिए तैयार है. हैदराबाद और पूर्व कोच टॉम मूडी ने आपसी सहमति के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. शनिवार को यह चर्चा खत्म भी नहीं हुई थी कि अब पंजाब किंग्स के नए कोच का नाम सामने आया है. पंजाब मैनेजमेंट 2023 सत्र से पहले विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस से मुख्य कोच के तौर पर करार करने को तैयार है.

ये स्टोरीं भी पढ़ें:  AUS vs ZIM : जिम्बाब्वे ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराकर रचा इतिहास

 जो कैच इस फैन ने पकड़ा, वह बड़े-बडे़ फील्डर ऐसे नहीं पकड़ पाएंगे, video आपकी आंखें खोल देगा


न्यू साउथ वेल्स के 59 वर्षीय बेलिस आईपीएल से नियमित रूप से जुड़े रहे हैं और हाल ही में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को कोचिंग दी थी. पंजाब की उम्मीद इस ऑस्ट्रेलियाई कोच से खिताब दिलाने पर लगी होगी. बेलिस 2019 में इंग्लैंड को पहला विश्व कप खिताब दिला चुके हैं और वह कोलकाता नाइट राइडर्स के सहयोगी स्टाफ के प्रमुख भी थे जब उसने 2012 और 2014 में आईपीएल जीता था.

बेलिस भारत के महान क्रिकेटर अनिल कुंबले की जगह लेंगे जिनका अनुबंध बढ़ाया नहीं गया था क्योंकि उनके तीन साल के कार्यकाल में टीम प्लेआफ में पहुंचने में असफल रही थी. पंजाब आईपीएल के इतिहास में सिर्फ 2014 में फाइनल में पहुंची है जिसमें वह कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गयी थी.

आईपीएल के एक सूत्र ने कहा, "टीम ने ट्रेवर के साथ करार का फैसला किया है जो इस भूमिका में सर्वश्रेष्ठ हैं और उनका रिकॉर्ड भी इसे बयां करता है. प्रबंधन उम्मीद कर रहा है कि टीम उनके मार्गदर्शन में खिताब जीते. उनके साथ अनुबंध पर जल्द ही हस्ताक्षर किये जाएंगे."

यह भी पढ़ें:

"आप नहीं खेले, अच्छा लगा", शाहीन शाह आफरीदी से भारतीय फैन की बातचीत का Video हुआ वायरल

विराट कोहली की पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने किया कॉमेंट, तो अनुष्का को लेकर भिड़ गए फैंस

IND vs PAK :: एशिया कप में फिर होगा महामुकाबला, रोहित-विराट ने बनाया है पाक को हराने का सीक्रेट प्लान, तस्वीरें आई सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हमारे बाकी रुचिकर Videos देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें.