भाई क्रुणाल ने जब हार्दिक पांड्या को किया आउट, तब ऐसा रहा पत्नी Natasa Stankovic का रिएक्शन, देखें Video

क्रुणाल पांड्या की गेंद पर जब हार्दिक पांड्या आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तब पत्नी नतासा स्टानकोविक का ऐसा रहा रिएक्शन.

भाई क्रुणाल ने जब हार्दिक पांड्या को किया आउट, तब ऐसा रहा पत्नी Natasa Stankovic का रिएक्शन, देखें Video

हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टानकोविक

खास बातें

  • भाई क्रुणाल ने हार्दिक पांड्या को किया आउट
  • हार्दिक के आउट होते ही स्तब्ध हो गई नतासा स्टानकोविक
  • पहले मैच में 33 रन बनाने में कामयाब रहे हार्दिक
मुंबई :

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के इतिहास में पहली बार किसी टीम की अगुवाई कर रहे भारतीय टीम के 28 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए बीती रात काफी सुकून दायक रहा. दरअसल वह आईपीएल में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ बतौर कप्तान पहली बार मैदान में उतरे. स्टार खिलाड़ियों से सजी एलएसजी के खिलाफ लोगों को जीटी की जीत की संभावनाएं काफी कम नजर आ रही थी, लेकिन उन्होंने सबके विचारों को गलत साबित करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में प्रमुख निभाई.

पांड्या ने बीते कल अपनी टीम के लिए कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी, गेंदबाजी और अपने क्षेत्ररक्षण से जीत में अहम योगदान दिया. एक समय जब जीटी के दो प्रमुख बल्लेबाज महज 15 रन पर ही पवेलियन जा चूके थे. उस दौरान उन्होंने मैदान में उतरते हुए ना बस टीम को संभाला, बल्कि उन्होंने 28 गेंद में 33 रनों की बेशकीमती पारी भी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और एक बेहतरीन छक्का भी निकला. 

मोहम्मद शमी की करामाती गेंद पर बोल्ड होने के बाद सिर झुकाए पवेलियन भागा LSG का स्टार बल्लेबाज, देखें Video


हार्दिक पांड्या को बीते कल किसी अन्य गेंदबाज ने नहीं बल्कि उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने ही पवेलियन का रास्ता दिखाया. दरअसल हार्दिक क्रुणाल की गेंद पर बड़ा शॉट लगाना चाहते, लेकिन गेंद और बल्ले के बीच सही संपर्क नहीं होने की वजह से गेंद हवा में चली गई. इस दौरान सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण कर रहे मनीष पांडे ने कोई गलती नहीं की और आसानी से कैच लपककर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई.

भाई हार्दिक के आउट होने के बाद क्रुणाल भी स्तब्ध नजर आए और उन्होंने खामोशी से विकेट का जश्न मनाया. यही नहीं गुजरात और लखनऊ का मैच देखने आई हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) भी दर्शक दीर्घा में स्तब्ध नजर आईं. हार्दिक के आउट होने के बाद स्टानकोविक का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ग्लोबल T20 प्लेयर की तरफ परफॉर्म करना चाहता हूं: राशिद खान

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com