...तो क्या चहल के दबाव में बटलर ने जड़ा शतक? खुद सुने जोस की जुबानी, देखें Video

आरआर vs एमआई मुकाबले के बाद जोस बटलर और युजवेंद्र चहल मैदान में बातचीत करते नजर आए. इस दौरान बटलर ने बताया कि...

...तो क्या चहल के दबाव में बटलर ने जड़ा शतक? खुद सुने जोस की जुबानी, देखें Video

युजवेंद्र चहल और जोस बटलर

खास बातें

  • चहल और बटलर के बीच हुई मजाकिया बातचीत
  • एमआई के खिलाफ बटलर ने जड़ा था शानदार शतक
  • आईपीएल 2022 में शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बनें बटलर
मुंबई :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का नौवां मुकाबला बीते शनिवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच नवी मुंबई स्थित डॉ डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में आरआर के विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन की पहली सेंचुरी पूरी की. वह टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए 68 गेंद में 100 रन बनाने में कामयाब रहे. बटलर के बल्ले से इस दौरान 11 चौके और पांच बेहतरीन छक्के निकले. 

मैच समाप्त होने के पश्चात् आरआर के साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैदान में बटलर का खास इंटरव्यू लिया. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच मस्ती भी देखी गई. दरअसल आईपीएल शुरू होने से पहले चहल ने मजाकिया लहजे में बटलर के साथ आरआर के लिए पारी की शुरुआत करने की इच्छा जताई थी. वहीं एमआई के खिलाफ मैच समाप्त होने के पश्चात् उन्होंने बटलर से बात करते हुए कहा कि बल्लेबाजी के दौरान आप बहुत आत्मविश्वास से भरे दिखाई दे रहे थे क्योंकि मैं आठवें, नौवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा हूं? 

श्रीलंका का हाल बेहाल, IPL खेलने आए खिलाड़ी हुए दुखी, पोस्ट कर जाहिर की भावनाएं


चहल के इस सवाल पर बटलर ने हंसते हुए जवाब दिया कि, 'बिल्कुल इस सीजन में मैं जब से आया हूं आप लगातार मुझपर दबाव बना रहे हैं. मुझे आपको बाहर करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

बता दें राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर आरआर को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. वहीं मुंबई द्वारा मिले इस न्योते को स्वीकार करते हुए आरआर की टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाने में कामयाब रही. 

'मैं 2015 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज था और फिर सब बदल गया,' भारतीय क्रिकेटर हुआ इमोशनल

राजस्थान द्वारा दिए गए 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी. आरआर की टीम को इस तरह से इस मुकाबले में 23 रनों से रोमांचक जीत हासिल हुई.  

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com