IPL 2021: केकेआर से मिली हार के बाद कोहली ने बताए कारण और साथ ही बोले- आखिरी मैच तक RCB के लिए खेलूंगा- Video

IPL 2021:  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को बतौर कप्तान आईपीएल खिताब दिलाने का उनका सपना भले ही टूट गया हो लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) का कहना है कि वह जब तक इस टूर्नामेंट में खेलेंगे, इसी टीम के साथ जुड़े रहेंगे.

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को बतौर कप्तान आईपीएल खिताब दिलाने का उनका सपना भले ही टूट गया हो लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) का कहना है कि वह जब तक इस टूर्नामेंट में खेलेंगे, इसी टीम के साथ जुड़े रहेंगे. आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को चार विकेट से हरा दिया, कोहली इस सत्र के बाद टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं. उन्होंने मैच के बाद कहा ,‘‘ मैने टीम में ऐसा कल्चर तैयार करने की कोशिश की है जिसमें युवा आकर आक्रामक खेल दिखा सकें. मैने भारतीय टीम के लिये भी यही करने की कोशिश की है, मैं इतना ही कहूंगा कि मैने अपना 120 प्रतिशत टीम को दिया और बतौर खिलाड़ी इसके बाद भी देता रहूंगा.''

केकेआर के खिलाफ हार के बाद फैन्स को लेकर फूटा मैक्सवेल का गुस्सा, ट्वीट कर लगा दी फटकार

उन्होंने कहा ,‘‘ अब अगले तीन साल के लिये नये सिरे से टीम बनाने का समय है, मैं आरसीबी के लिये ही खेलूंगा. मेरे लिये वफादारी बहुत मायने रखती है और इस टीम के साथ मेरा जुड़ाव आईपीएल में मेरे आखिरी दिन तक रहेगा.''

केकेआर के हाथों करीबी हार के बारे में उन्होंने कहा ,‘‘ बीच के ओवरों में उनके स्पिनरों ने दबदबा बनाया और विकेट लेते रहे.  हमने शुरूआत अच्छी की लेकिन उसे कायम नहीं रख सके.  हमारी खराब बल्लेबाजी से ज्यादा उनकी उम्दा गेंदबाजी का मामला था.


 ये भी पढ़ें 
सुनील नरेन की परफॉरमेंस पर जाफर ने किया बहुत ही फनी पोस्ट, फैंस ने भी दिए मजेदार जवाब
हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ Instgram पर क्यूट पिक हुई वायरल, दिख रहे खुद पर चर्चा से बेपरवाह
IPL 2021 के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK खिलाड़ियों का होटल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें पूरा Video
Zimw vs IreW: ऑयरलैंड की एमी हंटर का बड़ा कारनामा, मिताली राज का रिकॉर्ड तोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोहली ने कहा ,‘‘ हमने आखिर तक कोशिश की लेकिन बल्लेबाजी में 15 रन पीछे रह गए और गेंदबाजी में कुछ बड़े ओवर से चूक गए.  सुनील नारायण ने आज दिखा दिया कि वह आईपीएल में लगातार विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से क्यो हैं. नारायण, शाकिब और वरूण तीनों ने शानदार गेंदबाजी की और हमारे बल्लेबाज खुलकर खेल ही नहीं सके.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)