IPL 2021: केकेआर के खिलाफ हार के बाद फैन्स को लेकर फूटा मैक्सवेल का गुस्सा, ट्वीट कर लगा दी फटकार

केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मैच में आरसीबी (RCB) को 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी. हार के साथ ही बैंगलोर का सफर आईपीएल 2021 में समाप्त हो गया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का आईपीएल खिताब जीतने का सफर इस साल भी अधूरा रह गया है.

केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मैच में आरसीबी (RCB) को 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी. हार के साथ ही बैंगलोर का सफर आईपीएल 2021 में समाप्त हो गया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का आईपीएल खिताब जीतने का सफर इस साल भी अधूरा रह गया है. एक तरफ जहां बैंगलोर की टीम को केकेआर के खिलाफ अहम मैच में हार का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरी ओर दिग्गज ग्लेन मैक्सवेल (.Glenn Maxwell) ने हार के बाद कुछ फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर गुस्से का इजहार किया. मैक्सवेल ने मैच के बाद ट्वीट किए और उन फैन्स को निशाने पर लिया जो हमेशा ट्रोल करने में लगे रहते हैं. 

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, 'ऐसा हुआ तो यह टीम जीतेगी'

मैक्सवेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आरसीबी के लिए यह सीजन अच्छा रहा. हम वहां तक नहीं पहुंच पाए, जहां पहुंचना था. लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं कि हमारे लिए यह आईपीएल अच्छा नहीं रहा. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर लोग टीम को लेकर बेकार बातें कर रहे हैं, जो शर्मनाक है. उन लोगों को भी यह समझना चाहिए हम भी इंसान हैं, जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं. ऐसे में उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बजाए बेहतर इंसान बनें.”

मैक्सवेल ने इसके अलावा आरसीबी के सच्चे फैन्स को शुक्रिया भी कहा और लिखा कि,  'प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. कुछ ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. उनसे यही गुजारिश करूंगा कि वो इस तरह का बर्ताव ना करें.'

अपने ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, 'अगर आप मेरे किसी साथी खिलाड़ी या दोस्त को सोशल मीडिया पर गालियां देंगे, तो आपको सभी लोग ब्लॉक कर देंगे. ऐसे में बेकार की बात करने का क्या मतलब. वैसे लोगों के लिए माफी की कोई जगह नहीं है.”

 ये भी पढ़ें 
सुनील नरेन की परफॉरमेंस पर जाफर ने किया बहुत ही फनी पोस्ट, फैंस ने भी दिए मजेदार जवाब
हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ Instgram पर क्यूट पिक हुई वायरल, दिख रहे खुद पर चर्चा से बेपरवाह
IPL 2021 के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK खिलाड़ियों का होटल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें पूरा Video
Zimw vs IreW: ऑयरलैंड की एमी हंटर का बड़ा कारनामा, मिताली राज का रिकॉर्ड तोड़ा


गौरतलब है कि केकेआर के खिलाफ मैच में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन (Dan Christian) का परफॉर्मेंस बेहद ही बुरा रहा, पहले तो उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान 8 गेंद पर 9 रन बनाए और जब अहम समय में गेंदबाजी पर आए तो 1.4 ओवर के कोटे में उन्होंने 29 रन दिए. यही नहीं उनके एक ओवर में 22 रन  बनाए जिसने मैच ही पलट कर रख दिया. इसके बाद क्रिश्चियन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि. देखिए मेरे परफॉर्मेंस को लेकर मेरे पार्टनर को कैसे निशाना बनाया गया है.

711bvb5

Photo Credit: BCCI/IPL

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैक्सवेल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इस सीजन में मैक्सवेल जबरदस्त फॉर्म में दिखे और टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में उनकी भूमिका काफी अहम रही. इस सीजन में मैक्सवेल ने 15 मैच में 42 से ज्यादा के औसत से 513 रन बनाए, इसके अलावा उन्होंने  6 अर्धशतक भी लगाए. मैक्सवेल का अंदाज इस सीजन में बेहद ही कमाल का रहा और 21 छक्के भी जड़े. बता दें कि 2014 के बाद पहली बार मैक्सवेल आईपीएल में इस तरह के फॉर्म में दिखे हैं.