IPL 2021: RCB को 1 गेंद पर चाहिए थे 5 रन, फिर केएस भरत ने जमा दिया छक्का, विराट की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

दिल्ली कैपिटल्स (DC) को आरसीबी ने 7 विकेट से हरा दिया. आरसीबी (RCB) की जीत में केएस भरत (Srikar Bharat) हीरो रहे जिन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का जमाकर बैंगलोर को आखिरी लीग मैच में जीत दिला दी.

IPL 2021: RCB को 1 गेंद पर चाहिए थे 5 रन, फिर केएस भरत ने जमा दिया छक्का, विराट की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

केएस भरत ने किया गजब, आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर दिलाई जीत

दिल्ली कैपिटल्स (DC) को आरसीबी ने 7 विकेट से हरा दिया. आरसीबी (RCB) की जीत में केएस भरत (Srikar Bharat) हीरो रहे जिन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का जमाकर बैंगलोर को आखिरी लीग मैच में जीत दिला दी. दरअसल आरसीबी को जीत के लिए आखिरी गेंद पर 5 रन की दरकार थी. ऐसे में स्ट्राइक पर श्रीकर भरत थे. दिल्ली की ओर से आवेश खान आखिरी गेंद करने वाले थे. दर्शकों की सासें अटकी पड़ी थी. आवेश खान की आखिरी गेंद पर छक्का जमाना भरत के लिए मुश्किल चुनौती थी. ऐसा लग रहा था कि बैंगलोर यह मैच हार जाएगा. ड्रेसिंग रूप में बैठे कोहली (Virat Kohli) भी किसी चमत्कार का ही इंतजार कर रहे थे. ऐसे में आवेश ने भरत को आखिरी गेंद फुलटॉस दी, जिसपर इस बल्लेबाज ने हवाई शॉट मारा जो सीधे छक्के के लिए चली गई. इसके बाद जो हुआ इसकी कल्पना पहले से नहीं की जा सकती थी. 

IPL 2021: पोलार्ड नहीं हुए आउट तो दर्शक दीर्घा में मौजूद बुमराह की वाइफ खुशी से झूम उठीं, देखें Video

ड्रेसिंग रूप में बैठे कोहली जोश में आ गए. पहले तो उन्होंने एबी डीविलियर्स को गले से लगाया फिर दौड़कर मैदान पर गए और इस नए हीरो को गले से लगा लिया. कोहली ने अपने ही अंदाज में इस खिलाड़ी की कोशिश को सलाम किया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. 


IPL 2021: ईशान किशन ने गेंदबाजों को जमकर कूटा, लगाया 104 मीटर का आसमानी छक्का, देखें Video

श्रीकर भरत ने इस मैच में 52 गेंदों में नाबाद 78 रनों की खेली जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक बार फिर कमाल किया औऱ 33 गेंद पर 51 रन बनाकर नाबाद रहे. दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर बैंगलोर को शानदार जीत दिला दी. आरसीबी के फैन्स भी इस जीत की खुशी में झूम उठे. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Orange Cap purple Cap Holder: केएल राहुल ने छिना डुप्लेसी से नंबर-1 का ताज, हर्षल पटेल नंबर वन गेंदबाज
दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में किया प्रपोज, देखें Video
T20 World Cup: कनेरिया ने पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर के भारत-पाक मैच बयान को बताया पूरी तरह बकवास, video
ICC ने की T20 वर्ल्ड कप के लिए अंपायरों की घोषणा, केवल एक भारतीय, देखें पूरी लिस्ट

अब प्लेऑफ में कोहली की टीम आरसीबी का मुकाबला 11 अक्टूबर को एलिमिनेटर में केकेआर से होगा, दूसरी ओर दिल्ली अब 10 अक्टूबर को क्वालिफायर-1 में एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली सीएसके (CSK) से भिड़ेगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय