IPL 2021: ईशान किशन का तहलका, राशिद खान की गेंद पर लगाया 104 मीटर का आसमानी छक्का, देखें Video

MI vs SRH: मुंबई इंडियंस के ईशान किशन (Ishan Kishan) ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में धमाका करते हुए इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक जमाकर पोलार्ड के रिकॉर्ड को तोड़ दिया

IPL 2021:  ईशान किशन का तहलका, राशिद खान की गेंद पर लगाया 104 मीटर का आसमानी छक्का, देखें Video

ईशान किशन का धमाका

MI vs SRH: मुंबई इंडियंस के ईशान किशन (Ishan Kishan) ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में धमाका करते हुए इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक जमाकर पोलार्ड के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. किशन 32 गेंद पर 84 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में ईशान ने 11 चौके और 4 छक्के लगाए.. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 104 मीटर छक्का भी लगाया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. ईशान ने मुंबई की पारी के 8वें ओवर की पहली गेंद पर राशिद खान के ओवर में बैठकर धमाकेदार छक्का जमाया. जिसे देखकर राशिद भी दंग रह गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस मैच में किशन ने सिर्फ 16 गेंद पर अर्धशतक जमाकर इस कारनामें को अंजाम दिया..

शुरू से ही ईशान ने तूफानी पारी खेली, मुंबई की पारी के दूसरे ओवर में ही ईशान ने सिद्धार्थ कौल के ओवर में लगातार 4 चौके सहित 18 रन बटोर लिए थे. बता दें कि पोलार्ड ने इस सीजन में 17 गेंद पर अर्धशतक जमाया था. अपनी पारी के दौरान ईशान हैदराबाद के हर एक गेंदबाजों को खिलाफ जमकर धुनाई करते दिखे. वैसे, आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड केएल राहुल के नाम है. राहुल ने केवल 14 गेंद पर अर्धशतक जमाने का रिक़ॉर्ड बनाया है

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Orange Cap purple Cap Holder: केएल राहुल ने छिना डुप्लेसी से नंबर-1 का ताज, हर्षल पटेल नंबर वन गेंदबाज
दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में किया प्रपोज, देखें Video
T20 World Cup: कनेरिया ने पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर के भारत-पाक मैच बयान को बताया पूरी तरह बकवास, video
ICC ने की T20 वर्ल्ड कप के लिए अंपायरों की घोषणा, केवल एक भारतीय, देखें पूरी लिस्ट

पहली बार हुआ ऐसा

आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब 4 बल्लेबाजों ने 20 गेंद से कम गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया है. पोलार्ड ने 17,पृथ्वी शॉ ने 18 और यशस्वी जायसवाल ने 19 गेंद पर इस सीजन में अर्धशतक जमाए हैं. 

मुंबई इंडियंस की ओर से सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड


ईशान किशन ने 16 गेंद पर अर्धशतक जमाकर एक और बड़ा कारनामा कर दिखाया है. मुंबई के खिलाड़ी के दि्वारा जमाया गया यह सबसे तेज अर्धशतक है. पोलार्ड और हार्दिक ने मुंबई की ओर से 17 गेंद पर अर्धशतक जमाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय