IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने चौंकाने वाले अंदाज में लॉन्च की ऩई जर्सी, देखकर आप भी कहेंगे-गजब..Video

IPl 2021: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने नौ अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के नये सत्र के लिये अपनी जर्सी का अनावरण स्टेडियम में लाइव शो के जरिये किये. आईपीएल (IPL) शुक्रवार को मुंबई में शुरू होगा. सवाई मानसिंह स्टेडियम पर थ्री डी प्रोजेक्शन और लाइट शो के बीच रॉयल्स की जर्सी का अनावरण हुआ

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने चौंकाने वाले अंदाज में लॉन्च की ऩई जर्सी, देखकर आप भी कहेंगे-गजब..Video

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने किया जर्सी लांन्च

IPl 2021: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने नौ अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के नये सत्र के लिये अपनी जर्सी का अनावरण स्टेडियम में लाइव शो के जरिये किये. आईपीएल (IPL) शुक्रवार को मुंबई में शुरू होगा. सवाई मानसिंह स्टेडियम पर थ्री डी प्रोजेक्शन और लाइट शो के बीच रॉयल्स की जर्सी का अनावरण हुआ. इसका सीधा प्रसारण स्टेडियम से दुनिया भर के दर्शकों और मुंबई में बायो बबल में रह रहे रॉयल्स के खिलाड़ियों के लिये किया गया. टीम ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ यह शो उन सभी बातों का जश्न था जो राजस्थान के प्रशंसकों के दिल के करीब है यानी स्टेडियम, जयपुर, राजस्थानी संस्कृति और यहां का परिदृश्य. इसमें यह भी बताया गया कि रेडबुल के साथ मिलकर कैसे टीम तेजी से नये सुझावों के साथ आगे बढ रही है.

SA vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज ने गोली की रफ्तार से फेंकी तूफानी गेंद, दो हिस्सों में टूट गया बल्ला..देखें Video

बांग्लादेश के़ तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. गौरतलब है कि मुस्ताफिजुर के आईपीएल खेलने पर लगातार सस्पेंस बना रहा था लेकिन अब उनके टीम से जुड़ने से उनको लेकर लग रही अटकले खत्म हो गई है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स का परफॉर्मेंस खराब रहा था और आखिरी पायदान पर रही थी. 


SA vs PAK: डिकॉक ने हदें पार कर फेक फील्डिंग से फखर जमां को किया रन आउट..देखें Video

इस बार राजस्थान की टीम अच्छा परफॉर्मेंस कर 2008 के इतिहास को दोहराना चाहेगी. राजस्थान की टीम में क्रिस मॉरिस को शामिल किया गया है जो ऑक्शन में सबसे महंगे बिके थे.  आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के क्रिस मौरिस ने नई जर्सी को लेकर कहा ,‘‘ 2015 से अब तक जर्सी में काफी बदलाव आये हैं. यह बेहद खूबसूरत जर्सी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.