IPL और CPL की तारीखों में टकराव, BCCI कैरेबियन लीग को पहले कराने के लिए WI बोर्ड से करेगा बात

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL 2021) को एक सप्ताह या 10 दिन पहले आयोजित करने को लेकर क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) से बातचीत कर रहा है.

IPL और CPL की तारीखों में टकराव, BCCI कैरेबियन लीग को पहले कराने के लिए WI बोर्ड से करेगा बात

IPL और CPL की तारीखों में टकराव

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL 2021) को एक सप्ताह या 10 दिन पहले आयोजित करने को लेकर क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) से बातचीत कर रहा है. बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों का आयोजन सितंबर में करने का फैसला किया है और वह खिलाड़ियों का एक बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) से दूसरे बायो बबल में बिना​ किसी बाधा के स्थानान्तरण चाहता है. कोवि​ड—19 महामारी (COVID-19) के कारण आईपीएल को बीच में स्थगित करना पड़ा था. बीसीसीआई ने आईपीएल के बाकी बचे मैचों की सितंबर में यूएई में बहाली को शनिवार को मंजूरी दी. सीपीएल 28 अगस्त से शुरू होना है और उसका फाइनल 19 सितंबर को खेला जाएगा जबकि आईपीएल के बाकी बचे मैचों को 18 सितंबर से 10 अक्टूबर तक खेले जाने की संभावना है और ऐसे में खिलाड़ियों के लिये दोनों लीग का​ हिस्सा बनना मुश्किल होगा.

तेंदुलकर ने संन्यास लेने के 7 साल बाद किया खुलासा, विश्व कप जीतने के बाद भी दो बातों का रहेगा मलाल

बीसीसीआई (BCCI) सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ''''हमारी क्रिकेट वेस्टइंडीज से बातचीत चल रही है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यदि सीपीएल कुछ दिन पहले समाप्त हो जाता है तो इससे खिलाड़ियों को एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल में स्थानान्तिरत करने में मदद मिलेगी। इससे खिलाड़ी सही समय पर दुबई पहुंचकर वहां तीन दिन के अनिवार्य पृथकवास पर रह सकते हैं.


पैट कमिंस ने चुना मौजूदा समय का वर्ल्ड टेस्ट XI, हैरान करते हुए कोहली को दिया यह बल्लेबाजी क्रम

यदि बीसीसीआई और सीडब्ल्यूआई में कोई समझौता नहीं होता है तो कई शीर्ष खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते हैं. इन खिलाड़ियों में कीरोन पोलार्ड, क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, जैसन होल्डर, निकोलस पूरण, फैबियन एलेन, कीमो पॉल, सुनील नारायण के अलावा त्रिनिदाद एवं टोबैगो के कोच ब्रेंडन मैकुलम भी शामिल हैं जो कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के भी कोच हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शख्स ने शुबमन गिल से पूछा, 'क्‍या आप सिंगल हैं', मिला यह मजेदार जवाब



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)