IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की नई जर्सी, Video शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

IPL 2021: आईपीएल के 14वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने नई जर्सी लॉन्च की है. मुंबई इंडियंस टीम के आधिकारिक सोशल मीडिया पर टीम के नए जर्सी की तस्वीर शेयर (Mumbai Indians New Jersey) की गई है

IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की नई जर्सी, Video शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

मुंबई इंडियंस टीम की नई जर्सी लॉन्च

IPL 2021: आईपीएल के 14वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने नई जर्सी लॉन्च की है. मुंबई इंडियंस टीम के आधिकारिक सोशल मीडिया पर टीम के नए जर्सी की तस्वीर शेयर (Mumbai Indians New Jersey) की गई है. इस बार की जर्सी में नए रंग का भी इस्तेमाल किया गया है. मुंबई इंडियंस (MI) की नई जर्सी के बॉर्डर और कॉलर में नारंगी रंग का इस्तेमाल किया गया है जो काफी जंच भी रहा है. फैन्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. लोगों को मुंबई की यह नई जर्सी काफी पसंद आ रही है. आईपीएल के इतिहास में मुंबई की टीम सबसे सफल टीम है.

India vs England 3rd ODI:कोहली के माथे पर शिकन, तीसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग XI क्या होगी, कुलदीप के बाहर होने की संभावना

अबतक 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही है. पिछले फाइनल में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था. इस बार आईपीएल के पहले मैच में मुंबई का मुकाबला आरसीबी (RCB) की टीम के साथ होगा.

आईपीएल 2021 की शुरूआत 9 अप्रैल से होने वाली है. बता दें कि पिछले सीजन का आईपीएल यूएई में खेला गया था जिसे मुंबई की टीम जीतने में सफल रही थी. इस बार भी मुंबई आईपीएल का खिताब जीतने की प्रबाल दावेदार है. 

रोहित की कप्तानी में मुंबई एक बार फिर विरोधी टीमों को परास्त करने मैदान पर उतरने वाला है. टूर्नामेंट का फाइनल 29 मई को खेला जाएगा. एम आई (MI) ने साल 2019 और 2020 का आईपीएल खिताब लगातार जीता है, यदि इस बार मुंबई इंडियंस की टीम खिताब जीतने में सफल रही तो आईपीएल के इतिहास में लगातार 3 सीजन में खिताब जीतने वाली पहली टीम बन जाएगी.

IND vs ENG: शतक से चूकने के बाद बेन स्टोक्स हुए इमोशनल, आसमान की तरफ देखते हुए अपने पिता को ऐसे कहा 'सॉरी'


आईपीएल 2021 की मुंबई टीम (IPL 2021 Mumbai Indians Team)
रोहित शर्मा (कप्तान), आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पंड्या, इशान किशन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कायरान पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, क्विंटन डिकॉक, राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, मोहसिन खान, एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, मार्को जेन्सन, युद्धवीर सिंह, जेम्स नीशम और अर्जुन तेंदुलकर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.