IND vs ENG: शतक से चूकने के बाद बेन स्टोक्स हुए इमोशनल, आसमान की तरफ देखते हुए अपने पिता को ऐसे कहा 'सॉरी'

IND vs ENG: भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) दुर्भाग्यपूर्ण रहे और 99 रन बनाकर आउट हए. स्टोक्स जब 99 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर विकेटकीपर पंत को कैच दे बैठे और अपनी तूफानी पारी का अंत निराशाजनक रूप से किया.

IND vs ENG: शतक से चूकने के बाद बेन स्टोक्स हुए इमोशनल, आसमान की तरफ देखते हुए अपने पिता को ऐसे कहा 'सॉरी'

बेन स्टोक्स हुए भावुक

IND vs ENG: भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) दुर्भाग्यपूर्ण रहे और 99 रन बनाकर आउट हए. स्टोक्स जब 99 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर विकेटकीपर पंत को कैच दे बैठे और अपनी तूफानी पारी का अंत निराशाजनक रूप से किया. स्टोक्स भले ही शतक से नहीं चूक गए लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. स्टोक्स ने 99 रन की पारी कवल 52 गेंद पर खेली, उन्होंने 10 छक्के अपनी पारी के दौरान लगाए. बता दें कि जब स्टोक्स 99 रन पर आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तो काफी निराश दिखे, उनके चेहरे पर निराशा के भाव स्पष्ट रूप से देखे जा सकते थे. यहीं नहीं पवेलियन लौटते वक्त स्टोक्स आसमान की ओर देखकर अपने दिवंगत पिता को भी याद करते दिखे और हाथ से सॉरी का इशारा भी किया. दरअसल स्टोक्स ने ऐसा कर अपने पिता को शतक न बना पाने को लेकर अपनी ओर से सॉरी कहा. सोशल मीडिया पर स्टोक्स की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

Ind vs Eng: स्टोक्स को थर्ड अंपायर ने नहीं दिया रन आउट, तो भड़क उठे युवराज सिंह, ये तो जरूर आउट है.."

बता दें कि पिछले महीने ही स्टोक्स के पिता का ब्रेन कैंसर से निधन हो गया था. स्टोक्स अपने पिता के बेहद करीबी रहे हैं. दूसरे वनडे में बेन स्टोक्स ने जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर गजब की पारी खेली और दूसरे विकेट के लिए 175 रन की शानदार साझेदारी की, स्टोक्स और बेयरस्टो की पारी ने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया. 

स्टोक्स जहां 99 रन पर आउट हुए तो वहीं दूसरी ओर बेयरस्टो ने 124 रन बनाए और भारत ने मैच पूरी तरह से छिन लिया. बेयरस्टो को उनके शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दूसरा वनडे मैच जीतकर इंग्लैंड सीरीज में 1-1 की बराबरी पर पहुंच गया है. अब सीरीज का आखिरी वनडे मैच निर्णायक साबित होने वाला है. रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी वनडे मैच खेला जाएगा. 

Ind vs Eng: हार्दिक को सैम कुरेन ने भड़काया तो गुस्सा हुए पंड्या, गेंदबाज का पीछा कर यूं दिखाई अपनी दादागिरी Video

देखें Video


बता दें कि दूसरे वनडे में केएल राहुल ने 108 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर पंत ने केवल 40 गेंद पर 77 रन बनाए जिसके दम पर भारत ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 336 रन बनाए थे. इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.