हार्दिक को IPL में सपोर्ट करने मम्मी नताशा के साथ UAE पहुंचा 'जूनियर पांड्या', MI ने ऐसे किया स्वागत

IPL 2021 in UAE का दूसरा फेज यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी पहले ही यूएई पहुंच गए थे. भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने बच्चे और वाइफ के बिना ही यूएई पहुंचे थे.

हार्दिक को IPL में सपोर्ट करने मम्मी नताशा के साथ UAE पहुंचा 'जूनियर पांड्या', MI ने ऐसे किया स्वागत

बेटे के साथ यूएई पहुंची नताशा, आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से

IPL 2021 (IPL 2021 in UAE) का दूसरा फेज यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी पहले ही यूएई पहुंच गए थे. भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने बच्चे और वाइफ के बिना ही यूएई पहुंचे थे. लेकिन अब हार्दिक का बेटा अगस्त्य और वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) यूएई पहुंच गए हैं. मुंबई इंडियंस की सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, वेलकम होम नताशा स्टेनकोविक और हमारे अपने 'जूनिया पंड्या'. फैन्स तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब हार्दिक भाई की बैटिंग भी आग लगा देगी.

दरअसल कुछ समय से हार्दिक का फॉ़र्म अच्छा नहीं रहा है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही है. बता दें कि हार्दिक की वाइफ नताशा काफी समय से भारत में नहीं बल्कि अपने मायके सर्बिया में अपने मम्मी पापा के पास गईं थी. नताशा ने सर्बिया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी. 

ये भी पढ़ें 
* T20I में करियर की पहली ही गेंद पर विकेट लेने वाले गेंदबाज, केशव महाराज ने रचा इतिहास, देखें पूरी लिस्ट
* ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद Neeraj Chopra का दूसरा सपना भी हुआ पूरा, खुद किया खुलासा
* T20 World Cup के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, जिस खिलाड़ी ने बनाया था चैंपियन, उसे नहीं मिली जगह
* India-England के बीच 5th टेस्ट मैच रद्द, जानें 10 खास बातें

मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार है. हालांकि अभी प्वाइंट्स टेबल में टीम चौथे नंबर पर है. आईपीएल के दूसरे फेज में पहला मैच सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. 


आईपीएल के इतिहास में मुंबई ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है, 2019 और 2020 में मुंबई ने खिताब जीतकर कमाल कर दिया था. इस बार देखना दिलचस्प होगा कि रोहित की कप्तानी वाली मुंबई खिताब की हैट्रिक पूरी कर पाती है या नहीं. अभी तक सीएसके ही ऐसी टीम है जिसने लगातार 2 बार आईपीएल का खिताब जीता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​