IPL 2021: गावस्कर ने जतायी हैरानी कि यह खिलाड़ी अब से पहले आईपीएल टीम का हिस्सा क्यों नहीं था

IPL 2021: गावस्कर ने कहा है कि अगले साल के शुरू में होने वाली नेगा नीलामी में अगर खिलाड़ियों को मोटी रकम हासिल करनी होग, तो उन्हें अभी से प्रभावित करना होगा.

IPL 2021: गावस्कर ने जतायी हैरानी कि यह खिलाड़ी अब से पहले आईपीएल टीम का हिस्सा क्यों नहीं था

भारतीय पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर

नयी दिल्ली:

महान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है जारी आईपीएल में खेल रहे खिलाड़ियों को अगले साल होने वाली मेगा नीलामी में अच्छी कीमत हासिल करनी है, तो उन्हें इस सीजन में बहुत ही उम्दा प्रदर्शन करना होगा. बता दें कि अगले साल की शुरुआत में नए सिरे खिलाड़ियों की होगी. साथ ही, अगले सीजन में खेलने जा रही दो नयी टीमों की भी बिक्री की जाएगी. बहरहाल, सबसे बड़ा बदलाव टीमों में होगा और नए सिरे से नीलामी के बाद सभी टीमों की तस्वीर पूरी तरह से  बदल जाएगी. 

गावस्कर ने की नजरें अगली नीलामी के लिए एक खिलाड़ी पर लगी हैं और वह हैं इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद. 33 साल का यह लेग स्पिनर फिलहाल पंजाब किंग्स के लिए खेल रहा है. पंजाब किंग्स ने राशिद को ऑस्ट्रेलिया के झाय रिचर्ड्सन के नाम वापिस लेने के बाद  लिया था. आदिल ने राजस्थान के खिलाफ अपना पहला आईपीएल मुकाबला खेला. इस मैच में राशिद को कोई विकेट नहीं मिला और उन्होंने 35 रन दिए. अगले मैच में उन्हें हैदराबाद के खिलाफ ड्रॉप कर दिया गया. 

 ये भी पढ़ें 
Jhulan Goswami ने करियर में पूरे किए 600 विकेट, महिला क्रिकेट में रचा इतिहास
सुपरमैन बन गया यह अंजान खिलाड़ी, एक हाथ से लिया IPL का बेस्ट कैच, गेंदबाज-बल्लेबाज भी हैरान- Video
DC vs RR: संजू सैमसन से फिर हुई बड़ी गलती, लगा 24 लाख का जुर्माना, अब बैन भी हो सकते हैं..
DC vs RR: अश्विन ने T20 क्रिकेट में किया कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले केवल तीसरे भारतीय गेंदबाज बने


लेकिन गावस्कर का मानना है कि राशिद अगली नीलामी में एक ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं, जिनकी बोली के लिए टीमों के बीच खासी होड़ लग सकती है. उन्होंने कहा कि राशिद एक बहुत और बहुत ही चतुर गेंदबाज है. मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं है कि हाल में ही उन्होंने "द हंड्रेड" फॉर्मेट में 12 विकेट लिए. मेरे लिए हैरानी की बात यह है कि राशिद अभी तक किसी टीम का हिस्सा क्यों नहीं थे.  बहरहाल, अगले चार महीने के भीतर बड़ी नीलामी होने जा रही है. यह समय उनके लिए साबित करने का है. सनी बोले कि वास्तव में यह समय राशिद के लिए ही नहीं, बल्कि खेल रहे सभी खिलाड़ियों के लिए बहुत ही अहम है. अगर इन खिलाड़ियों को अगली नीलामी में अच्छा पैसा हासिल करना है, तो उन्हें बचे मैचों में  बहुत ही प्रभावित करना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​