IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स में श्रेयस अय्यर की वापसी से मजबूत हुई टीम, ऐसा है पूरा शेड्यूल और टाइमिंग

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में पहले मैच के प्रदर्शन से ही शीर्ष पर काबिज उनकी टीम की लय बनेगी

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स में श्रेयस अय्यर की वापसी से मजबूत हुई टीम, ऐसा है पूरा शेड्यूल और टाइमिंग

दिल्ली कैपिटल्स का पूरा शेड्यूल

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में पहले मैच के प्रदर्शन से ही शीर्ष पर काबिज उनकी टीम की लय बनेगी. भारत में बढते कोरोना मामलों के कारण मई में स्थगित आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जायेगा. दिल्ली इस समय आठ मैचों में 12 अंक लेकर शीर्ष पर है. कैफ ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ आईपीएल के पहले चरण के बाद लंबा ब्रेक हो गया लेकिन हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे अधिकांश खिलाड़ी लगातार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते रहे हैं . उन्होंने कहा ,‘‘ हमारे पास संतुलित टीम है क्योंकि इसमें अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट का अनुभव रखने वाले खिलाड़ी हैं. पहला मैच काफी अहम होगा. इससे हमारी लय बनेगी.

कैफ ने कहा कि लीग यूएई में होने से कई खिलाड़ियों की भूमिका बदल सकती है. उन्होंने कहा ,‘‘ हमने भारत में अच्छा खेला और अब उस प्रदर्शन को यूएई में बरकरार रखना है. कुछ खिलाड़ियों की भूमिका बदल सकती है क्योंकि यहां हालात अलग हैं. हमें नये सिरे से शुरूआत करनी होगी और हालात के अनुकूल ढलना होगा.  

कंधे की चोट के कारण पहले चरण से बाहर रहे श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हुई है. कैफ ने कहा ,‘‘ टीम में बहुत बदलाव नहीं हुए हैं लेकिन सबसे अच्छी बात है कि श्रेयस की वापसी हुई है. वह शानदार खिलाड़ी है और उसका प्रदर्शन जबर्दस्त रहा है.  दिल्ली का सामना 22 सितंबर को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. 

आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम

श्रेयस अय्यर, अजिंक्य रहाणे, अमित मिश्रा, अवेश खान, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, कगिसो रबाडा, पृथ्वी शॉ, रविचंद्रन अश्विन, ऋषभ पंत, शिखर धवन, ललित यादव, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, एनरिक नॉर्टजे, स्टीव स्मिथ, उमेश यादव, रिपल पटेल, लुकमान हुसैन मेरीवाला, एम सिद्धार्थ, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, प्रवीण दुबे, विष्णु विनोद.

दिल्ली कैपिटल्स का शेड्यूल और समय


22 सितंबर- दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, शाम 7:30 PM (दुबई)
25 सितंबर- दिल्ली कैपिटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स, दोपहर 3:30 PM (अबूधाबी)
28 सितंबर- दिल्ली कैपिटल्स बनाम केकेआर, दोपहर 3:30 PM (शारजाह)
2 अक्टूबर- दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस, दोपहर 3:30 PM (शारजाह)
4 अक्टूबर- दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स, शाम 7:30 PM (दुबई)
8 अक्टूबर- दिल्ली कैपिटल्स बनाम आरसीबी,  शाम 7:30 PM (दुबई)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​