IPL 2021: चेतन सकारिया ने धोनी को किया धन्यवाद, बोले- 'आपके साथ खेलने का सौभाग्य मिला..'

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने ने सीएसके के खिलाफ मैच में एम एस धोनी (MS Dhoni) को आउट कर अपने करियर की सबसे यादगार विकेट लेने में सफलता पाई थी

IPL 2021: चेतन सकारिया ने धोनी को किया धन्यवाद, बोले- 'आपके साथ खेलने का सौभाग्य मिला..'

IPL 2021: चेतन सकारिया ने धोनी को किया धन्यवाद, बोले- 'आपके साथ खेलने का सौभाग्य मिला..'

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने ने सीएसके के खिलाफ मैच में एम एस धोनी (MS Dhoni) को आउट कर अपने करियर की सबसे यादगार विकेट लेने में सफलता पाई थी. सकारिया ने धोनी को अपनी गति से चकमा दिया और धीमी गति की गेंद फेंककर माही को पवेलियन की राह दिखाई थी. धोनी को आउट करना इस युवा तेज गेंदबाज के लिए सबसे यादगार पलों में से एक था. सीएसके के खिलाफ मैच के बाद चेतन सकारिया ने धोनी के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और अपने दिल की बात कैप्शन में लिखा. युवा खिलाड़ी ने धोनी को अपना रोलमॉडल भी करार दिया.

ड्वेन ब्रावो की ऐसी हरकत को देखकर गुस्सा हुए वेंकटेश प्रसाद, ICC से बोले- 'यह मजाक से कम नहीं है.'

चेतन ने माही के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मैं आपको बचपन से ही अपना आदर्श मानता हूँ और आज मुझे आपके साथ खेलने का सौभाग्य मिला, यह मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन पल है और मैं इस पल को जीवनभर जीने वाला हूँ आपके जैसा कोई भी नहीं हो सकता. मैं आपका धन्यवाद करना चाहता हूँ क्योंकि आपने हम सभी को प्रेरित किया है.' चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने सीएसके के खिलाफ  विकेट लिए जिसमें सुरेश रैना, अंबाती रायडु और धोनी जैसे दिग्गज बल्लेबाज शामिल थे. 

चेतन सकारिया द्वारा धोनी के साथ शेयर की गई तस्वीर वायरल हो गई है. फैन्स भी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि पहले मैच के बाद सकारिया की की भावुक कहानी काफी चर्चा में रही थी, जब सहवाग ने ट्वीट कर सकारिया की लाइफ में घटी अनहोनी को सभी के सामने रखा था. अबतक चेतन ने 3 मैचों में 6 विकेट हासिल कर लिए हैं. चेतन को भारतीय क्रिकेट का नया सितारा बताया जा रहा है. संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम का अगला मुकाबला 22 अप्रैल को विराट कोहली वाली आरसीबी के साथ होगा.

IPL 2021: अपनी फिटनेस को लेकर बोले धोनी, 'कोई मुझे अनफिट न कहे यही बहुत है..' देखें Video


हालांकि यह मैच सीएसके 45 रनों से जीतने में सफल रहा था. मोईन अली ने 3 विकेट और जडेजा ने 2 विकेट लेकर सीएसके की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. खासकर जडेज ने राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान 4 कैच भी लिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com