ड्वेन ब्रावो की ऐसी हरकत को देखकर गुस्सा हुए वेंकटेश प्रसाद, ICC से बोले- 'यह मजाक से कम नहीं है.'

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें सीएसके की पारी के आखिरी ओवर में मुस्तफिजुर रहमान की एक गेंद पर वह नॉनस्ट्राइक छोर पर खड़े हैं लेकिन गेंद करने से पहले ही वो अपनी क्रीज से काफी आगे निकल गए हैं

ड्वेन ब्रावो की  ऐसी हरकत को देखकर गुस्सा हुए वेंकटेश प्रसाद, ICC से बोले- 'यह मजाक से कम नहीं है.'

ड्वेन ब्रावो की हरकत को देखकर गुस्सा हुए पूर्व भारतीय दिग्गज

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें सीएसके की पारी के आखिरी ओवर में मुस्तफिजुर रहमान की एक गेंद पर वह नॉनस्ट्राइक छोर पर खड़े हैं लेकिन गेंद करने से पहले ही वो अपनी क्रीज से काफी आगे निकल गए हैं. हालाांकि मुस्तफिजुर रहमान की यह गेंद नो बॉल थी, लेकिन ब्रावो की इस हरकत को देखकर क्रिकेट के पूर्व दिग्गज काफी खफा है. पूर्व दिग्गजों ने ट्वीट कर बल्लेबाज की हरकत पर सवाल खड़े किए हैं और साथ ही आईसीसी को फटकार भी लगाई है. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने ट्वीट कर आईसीसी (ICC) को  फटकार लगाई है और साथ ही खेल भावना ढिंढोरा पीटने वाले खिलाड़ियों के भावना पर सवाल भी खड़े किए हैं.

IPL 2021: अपनी फिटनेस को लेकर बोले धोनी, 'कोई मुझे अनफिट न कहे यही बहुत है..' देखें Video

प्रसाद ने ब्रावो की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'अगर जो गेंदबाजी कुछ इंच से लाइन के आगे निकल जाए तो इसकी सजा मिलती है लेकिन बल्लेबाज क्रीज से काफी आगे निकल जाए तो कुछ भी नहीं, गेंदबाज को पूरा हक है कि वह ऐसे बल्लेबाज को रन आउट करे जो क्रीज से आगे भागते हैं, इसे खेल भावना के खिलाफ बुलाया जाना किसी मजाक से कम नहीं है, आईसीसी'. प्रसाद ने आईसीसी को अपने ट्वीट में टैग किया है. 

बता दें कि साल 2019 के आईपीएल में अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट कर दिया था जिसे खेल भावना के खिलाफ बताकर स्पिनर की खूब आलोचना की गई थी. लेकन अश्विन अपनी बात पर कायम रहे थे और कहा था कि बल्लेबाज गेंद करने से पहले इसी तरह से आगे निकलेगा तो वह ऐसे ही रन आउट करेंगे.

IPL 2021: राहुल चाहर ने नए अंदाज में शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर, बोले- मिलिए हेयर स्टाइलिस्ट से ..'


अब एक बार फिर मांकडिंग विवाद सामने आ गया है. हालांकि मुस्तफिजुर रहमान ने ब्रावो को रन आउट नहीं किया लेकिन ब्रावो इस हरकत ने इंटनेट पर मांकडिंग रन आउट करने की संभावन को फिर से हवा दे दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com