IPL 2021: धोनी और CSK खिलाड़ियों ने दुबई में खेला फुटबॉल, जमकर की मस्ती- देखें Photos

सीएसके (Chennai Super Kings) की टीम यूएई (UAE) पहुंच गई है. खिलाड़ियों ने अपना अनिवार्य क्वारंटीन पूरा कर लिया है और प्रैक्टिस भी करनी शुरू कर दी है

IPL 2021: धोनी और CSK खिलाड़ियों ने दुबई में खेला फुटबॉल, जमकर की मस्ती- देखें Photos

धोनी की जमकर मस्ती

सीएसके (Chennai Super Kings) की टीम यूएई (UAE) पहुंच गई है. खिलाड़ियों ने अपना अनिवार्य क्वारंटीन पूरा कर लिया है और प्रैक्टिस भी करनी शुरू कर दी है. सीएसके (CSK) के ट्विटर पर तस्वीर शेयर की गई है जिसमें टीम के खिलाड़ी फुटबॉल का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में धोनी और सीएसके के खिलाड़ी फुटबॉल खेलने के क्रम में भरपूर मस्ती भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. धोनी (MS Dhoni), सुरेश रैना, कर्ण शर्मा और रॉबिन उथप्पा ने 
ने ट्रेनिंग के दौरान फुटबॉल खेलकर ट्रेनिंग सेशन की शुरूआत की. बता दें कि आईपीएल का दूसरा दौर यूएई में होने वाला है. इसकी शुरूआत 19 सितंबर से होगी. आईपीएल के दूसरे दौर में पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच होगा.

चेहरे पर अफगानी झंडा बनाकर खेले राशिद खान, ऐसे जीता फैन्स का दिल

सीएसके का दल 13 अगस्त को दुबई पहुंचा था और गुरुवार को उसने प्रशिक्षण शुरू किया. वे दुबई के लिए उड़ान भरने से पहले इस महीने की शुरुआत में चेन्नई में आयोजित प्रशिक्षण शिविर के लिए भी एकत्र हुए थे.

इस साल की शुरुआत में आईपीएल स्थगित होने के समय सीएसके 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर था, उसने सात मैच खेले जिसमें से पांच जीते और दो हारे हैं.  दिल्ली कैपिटल्स, जो 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स रैंकिंग में शीर्ष पर मौजूद है.

मोहम्मद सिराज की फैन बनी पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर, कहा, इन तीन वजह से यह गेंदबाज है स्पेशल- Video

इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का परफॉर्मेंस अच्छा रहा है और टीम तीसरे स्थान पर काबिज है. मुंबई इंडियंस, जिसने रिकॉर्ड पांच बार आईपीएल जीता है, सात मैचों में कुल आठ अंकों के साथ चौथे स्थान पर इस समय प्वाइंट्स रैंकिंग में मौजूद है.


पिछला सीजन चेन्नई का खराब रहा था लेकिन इस बार चेन्नई ने फिर से वापसी की है. उम्मीद है कि चेन्नई की टीम प्लेऑफ में पहुंचने के अवसर को सफलता पूर्वक अर्जित कर पाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​