मोहम्मद सिराज की फैन बनी पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर, कहा, इन तीन वजह से यह गेंदबाज है स्पेशल- Video

पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास (Zainab Abbas) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर सिराज की गेंदबाजी की तारीफ की है, सिराज को अब्बास ने वर्ल्ड क्लास तेज गेंदबाज करार दिया है.

मोहम्मद सिराज की फैन बनी पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर, कहा, इन तीन वजह से यह गेंदबाज है स्पेशल- Video

सिराज की फैन बनी पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने लॉर्ड्स टेस्ट में गजब का परफॉर्मेंस कर हर किसी को अपना दिवाना बना दिया है. लॉर्ड्स टेस्ट के बाद सिराज की चर्चा देश और विदेश में काफी हो रही है. यहां तक कि पाकिस्तान के खेल पत्रकार भी सिराज के परफॉर्मेंस और गेंदबाजी की तारीफ कर रहे हैं.  इसी क्रम में पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास (Zainab Abbas) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर सिराज की गेंदबाजी की तारीफ की है. उन्होंने अपने चैनल पर कहा कि, सिराज मैच दर मैच कमाल करते जा रहे हैं. अब मुझे लगता है कि वो एक वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में भी कमाल की गेंदबाजी की और खूब विकेट अपने नाम किए., अब वो इंग्लैंड में भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. अब्बास ने कहा कि सिराज के पास कंट्रोल के साथ गेंदबाजी करने का टैलेंट है. उनकी लाइन और लेंथ शानदार है.

IPL 2021: धोनी का 'टपोरी' अंदाज देखकर फैन्स रह गए दंग, बोले- 'रणवीर सिंह से दूर रहें प्लीज...'

जैनब अब्बास (Zainab Abbas) ने कहा कि आज से 10 साल पहले भारत के पास ऐसे तेज गेंदबाज नहीं थे. भारत के पास अब बेहतरीन गेंदबाज हैं जो अब इस टीम को पहले की टीम की तुलना में अलग बनाता है. भारतीय टीम अब पहले से ज्यादा खतरनाक टीम है है विदेशी धरत पर टेस्ट मैच जीतने का मद्दा रखती है. भारतीय टीम के पास ऐसी गेंदबाजी आक्रमण पहले नहीं थे. ईशांत शर्मा, बुमराह और अब मोहम्मद सिराज, यह टीम काफी खतरनाक बन गई है. 

3 वजह जो सिराज को बनाती है स्पेशल गेंदबाज 
पाकिस्तानी एंकर ने कहा कि सिराज के पास 3 स्पेशल टैलेंट है जिससे यह गेंदबाज दूसरों से अलग है. पहली कि वह काफी चपल है और दूसरी की वह गेंदबाजी के दौरान अपनी गेंद पर कंट्रोल रखता है. तीसरी खासियत यह कि वह गेंद को फेंकने के दौरान एंगल बनाता है, जिस तरह से उसकी गेंद बाहर निकलती है वो कमाल का है. 

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने भी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को लेकर रिएक्ट किया है. हार्मिसन ने सिराज को ड्यूरासेल बैट्री से तुलना की है जो अपना 100 फीसदी गेंदबाजी करते वक्त देता है. 

T20 World Cup: यह है भारत की टी20 विश्व कप की संभावित टीम, लेकिन विराट और शास्त्री के सामने हैं ये बड़े सवाल


बता दें कि दूसरे टेस्ट में सिराज ने 8 विकेट अपने नाम किए थे. अब तक सिराज ने 7 टेस्ट मैच खेले हैं और कुल 27 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे हैं. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. सीरीज का तीसरा मैच 26 अगस्त को खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​