Video: शतक न बना पाने से गुस्से में Virat Kohli, आउट होने पर ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर जोर से मारा हाथ

England vs India, 4th Test: चौथे दिन का खेल खत्मन होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 77 रन बना लिए हैं. टेस्ट मैच का आखिरी दिन काफी रोमांचक होने की उम्मीद है

Video: शतक न बना पाने से गुस्से में Virat Kohli, आउट होने पर ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर जोर से मारा हाथ

विराट कोहली को आया गुस्सा

खास बातें

  • दूसरी पारी में भी बड़ा स्कोर नहीं कर पाए विराट कोहली
  • आउट होने के बाद दरवाजे पर जोर से मारा हाथ
  • 2019 के बाद से शतक नहीं बना पाए हैं विराट कोहली

England vs India, 4th Test: चौथे दिन का खेल खत्मन होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 77 रन बना लिए हैं. टेस्ट मैच का आखिरी दिन काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड की टीम को ऑल आउट कर पाती है या नहीं. दरअसल टेस्ट मैच के आखिरी दिन भारत के गेंदबाजों को टेस्ट जीतना है तो 10 विकेट निकालने होंगे. लंच से पहले का खेल काफी अहम होने वाला है. दूसरी ओर भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भारत की दूसरी पारी फिर से नाकाम रहे औऱ शतक के सूखे को खत्म नहीं कर पाए. कोहली 96 गेंद का सामना करने के बाद 44 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में कोहली ने 7 चौके लगाए. मोईन अली की गेंद पर विराट ने अपना विकेट गंवाया. आउट होने के बाद भारतीय कप्तान काफी निराश दिखे. विराट का निराश होना अब किसी को हैरान नहीं कर रहा है. 

दरअसल कोहली पिछले 12 टेस्ट की दोनों पारियों में कुल मिलाकर 100 रन भी नहीं बना सके हैं, जो उनके लिए और भारतीय फैन्स के लिए निराशा वाली बात है. अच्छी शुरूआत मिलने के बाद किंग कोहली शतक नहीं बना पा रहे हैं. यही कारण रहा कि आउट होने के बाद कोहली ड्रेसिंग रूम में अपना आपा खो देते हैं और ड्रेसिंग रूम के गेट पर गुस्से से हाथ मारकर अपनी निराशा का इजहार करते हैं. कोहली का इस तरह से खुद पर काबू न पाना उनकी निराशा (Virat Kohli Loses Cool) को व्यक्त कर रहा है.

- ये भी पढ़ें - -
ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video
आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग, लेकिन फिर हुआ ऐसा- 
Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video
T20 World Cup: यह है टी20 विश्व कप के लिए संभावित भारतीय टीम, इस खिलाड़ी ने दी सेलेक्टरों को बहुत ज्यादा टेंशन


विराट जैसे बल्लेबाज का पूरे टेस्ट सीरीज के दौरान शतक तक नहीं पहुंच पाना यकीनन उनके लिए यह परेशानी की बात है. वैसे, पहली पारी में कोहली ने अर्धशतक जमाया था लेकिन अपने अर्धशतक को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए थे. 

साल 2019 तक कोहली ने कई कारनामें अपने करियर में किए लेकिन इसके बाद 2020 और अबतक कोई भी टेस्ट शतक उनके बल्ले से नहीं आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट