IND vs WI T20 Series: फैंस के लिए खुशखबरी, तीसरे टी20 में दर्शकों की एंट्री को लेकर लिया गया यह फैसला

IND vs West Indies T20I Series: बीसीसीआई (BCCI)  ने भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच 20 फरवरी को होने वाले तीसरे टी20 मैच के लिये 20000 दर्शकों को ईडन गार्डंस (Eden Gardens, Kolkata) पर प्रवेश की अनुमति देने का फैसला किया है

IND vs WI T20 Series: फैंस के लिए खुशखबरी, तीसरे टी20 में दर्शकों की एंट्री को लेकर लिया गया यह फैसला

तीसरे टी-20 में दर्शकों की एंट्री

IND vs West Indies T20I Series: बीसीसीआई (BCCI)  ने भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच 20 फरवरी को होने वाले तीसरे टी20 मैच के लिये 20000 दर्शकों को ईडन गार्डंस (Eden Gardens, Kolkata) पर प्रवेश की अनुमति देने का फैसला किया है जिनमें अधिकांश बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सदस्य होंगे. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बंगाल क्रिकेट संघ के प्रमुख अविषेक डालमिया को लिखे ईमेल में कहा ,‘‘ आपके अनुरोध के बाद अन्य पदाधिकारियों के साथ बातचीत के बाद यह फैसला लिया गया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 में दर्शकों को प्रवेश दिया जा सकता है.''

IND vs WI 1s T20I: रोहित शर्मा ने मुश्किल कैच लेकर लूटी महफिल, BCCI बोला- 'Do Not Miss'- Video

इसके लिये कैब अपने सदस्यों और मान्य ईकाइयों को मुफ्त टिकट जारी करेगा. डालमिया ने कहा ,‘‘ हम बीसीसीआई के शुक्रगुजार हैं. इससे कैब आजीवन सहयोगियों, सालाना और मानद् सदस्यों के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभा सकेगा.


इससे पहले गांगुली ने पीटीआई को दिये इंटरव्यू में कहा था कि खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की जोखिम से बचने के लिये दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जायेगी. डालमिया ने 70 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति देने की गुजारिश की थी.  पहले दो टी20 मैचों में 2000 के करीब दर्शकों को कारपोरेट बॉक्स और डॉक्टर बी सी रॉय क्लब हाउस के ऊपरी दर्जे में प्रवेश की अनुमति दी गई है. बता दें कि पहले दो मैचों के मैच पास सिर्फ प्रायोजकों के लिये हैं.

IND vs WI 1st T20I: रोहित शर्मा ने '6 करोड़ी' गेंदबाज का किया बुरा हाल, एक ही ओवर में उड़ा दिए होश

दूसरी ओर बात करें पहले टी-20 की तो भारत ने शानदार परफॉर्मेंस कर पहला टी-20 मैच 6 विकेट से जीत लिया है. स्पिनरों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में बल्लेबाजों की उम्दा पारियों के दम पर भारत ने पहले टी20 मैच में बुधवार को वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1 . 0 की बढत ले ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)