IND vs SA: साउथ अफ्रीका में दीपक चाहर ने भारतीय बल्लेबाजों का किया बुरा हाल, बोले- 'लाल गेंद मजेदार'- Video

SA vs IND: भारत की टीम इस समय साउथ अफ्रीका में हैं. अफ्रीकी धरती पर भारतीय टीम ने अबतक एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीता है, ऐसे में इस बार कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम नया इतिहास लिखने की तैयारी में हैं

IND vs SA: साउथ अफ्रीका में दीपक चाहर ने भारतीय बल्लेबाजों का किया बुरा हाल, बोले- 'लाल गेंद मजेदार'- Video

साउथ अफ्रीकी में घातक गेंदबाजी कर रहे हैं दीपक चाहर

खास बातें

  • साउथ अफ्रीका में दीपक चाहर का धमाल
  • अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय बल्लेबाजों का किया बुरा हाल
  • दीपक ने सोशल मीडिया पर अपनी गेंदबाजी का वीडियो किया शेयर

SA vs IND: भारत की टीम इस समय साउथ अफ्रीका में हैं. अफ्रीकी धरती पर भारतीय टीम ने अबतक एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीता है, ऐसे में इस बार कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम नया इतिहास लिखने की तैयारी में हैं. इसके लिए भारतीय खिलाड़ी अभ्यास सत्र के दौरान जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इतना ही नहीं स्टैंडबाय के रूप में साउथ अफ्रीका गए दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी अभ्यास सत्र के दौरान अपनी गेंदबाजी का भरपूर जलवा बिखेर रहे हैं. दीपक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गेंदबाजी करते दिख रहे हैं. अभ्यास सत्र के दौरान दीपक की गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाज हल्के नजर आ रहे हैं. वीडियो में दीपक अपनी स्विंग गेंदबाजी से बड़े से बड़े भारतीय बल्लेबाजों को चकमा देने में सफल दिखे हैं. इस वीडियो को शेयर कर दीपक ने कैप्शन में लिखा, 'लाल गेंद मजेदार है..' 

राशिद खान ने पिच पर नचाई गेंद, बल्लेबाज के उड़े होश, अंपायर के फैसले को देखे बिना भागा पवेलियन- Video


दीपक द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स लगाकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने दीपक की गेंदबाजी को देखकर लिखा, दीपक टेस्ट क्रिकेट में भारत के बेहतरीन स्विंग गेंदबाज साबित होंगे. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि, टेस्ट में आप जल्दी ही डेब्यू करेंगे.

LPL 2021: श्रीलंकाई बल्लेबाज का धुआंधार शतक, 64 रन सिर्फ चौके-छक्के से बना डाले- Video

बता दें कि दीपक अबतक टेस्ट में डेब्यू नहीं कर पाए हैं. लेकिन छोटे फॉर्मेट में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से भरपूर जलवा दिखाया है. भारत के इस उभरते हुए तेज गेंदबाज ने 5 वनडे में 6 विकेट, 17 टी-इंटरनेशनल में 23 विकेट चटका चुके हैं. दीपक ने ओवरऑल 115 टी-20 में 131 विकेट चटकाए हैं. 

टी-20 इंटरनेशनल में ले चुके हैं हैट्रिक
दीपक चाहर टी-20 इंटरनेशनल में हैट्रिक विकेट लेने वाले पहले पुरूष भारतीय गेंदबाज हैं. उन्होंने यह कारनामा नागपुर में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 मैच में किया था. उन्होंने साल 2019 में नागपुर में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में 6 विकेट लिए थे जिसमें हैट्रिक विकेट भी शामिल था. 

Video: लाइव मैच में कप्तान ने गेंदबाज को किया KISS, वीडियो वायरल

आईपीएल मेगा ऑक्शन में मिल सकती है मोटी रकम
आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) फरवरी के पहले हफ्ते में होने की खबर है. ऐसे में उम्मीद है कि दीपक को फ्रेंचाइजी मोटी रकम देकर अपने टीम में शामिल करेगी. आईपीएल रिटेंशन में सीएसके ने दीपक को रीटेन नहीं किया था. 

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com