Video: लाइव मैच में कप्तान ने गेंदबाज को किया KISS, वीडियो वायरल

Big Bash League 2021-22: बिग बैश लीग 2021 (BBL 2021) के 16वें मैच में सिडनी सिक्सर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स (Sydney Sixers vs Adelaide Strikers) के बीच मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स चौंका दिया

Video: लाइव मैच में कप्तान ने गेंदबाज को किया KISS, वीडियो वायरल

बीबीएल में कप्तान ने गेंदबाज को किया किस

Big Bash League 2021-22: बिग बैश लीग 2021 (BBL 2021) के 16वें मैच में सिडनी सिक्सर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स (Sydney Sixers vs Adelaide Strikers) के बीच मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स चौंका दिया. दरअसल लाइव मैच के दौरान खिलाड़ी किस करते दिखे. यह नजारा सिडनी सिक्सर्स की पारी के दौरान देखने को मिला. हुआ ये कि जब सिडनी की बल्लेबाजी शुरू हो रही थी तो एडिलेड की ओर से गेंदबाजी की शुरूआत डेनियल वॉर्ल करने वाले थे. गेंदबाज के गेंदबाजी करने से पहले उन्हें सलाह देने के लिए एडिलेड टीम के कप्तान पीटर सिडल उनसे बात की और जैसे ही वो गेंदबाजी करने के लिए तैयार हुए वैसे ही कप्तान सिडल ने गेंदबाज डेनियल के गाल को चूम लिया.

Vijay Hazare Trophy: मेगा ऑक्शन से पहले शाहरूख खान का धमाका, जड़े 7 चौके और 6 छक्के, गेंदबाजों के उड़ाए होश

बीबीएल ने इस अनोखे वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को बीबीएल ट्विटर पर पोस्ट किया गया और कैप्शन में लिखा, 'प्यार एससीजी में हवा में है..' वीडियो देखकर फैन्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. 

मैच की बात करें तो सिडनी ने एडिलेड को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में सीन एबोट ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट लिए. उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. इसके अलावा डेनियल क्रिश्चियन ने भी 3 विकेट लिए. मैच में जहां एडिलेड ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन बनाए.  इसके बाद सिडनी की टीम ने 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. सि़डनी की ओर से जोर्डन सिल्क ने 36 रन की पारी खेली.

मोहम्मद आमिर ने पहली गेंद पर खाया छक्का, अगली गेंद पर हिसाब बराबर करके खूब चिल्लाए, देखें VIDEO

सीन एबोट ने रचा इतिहास
सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेलने वाले गेंदबाज सीन एबोट ने एक बड़ा कारनामा कर दिखाया है. एबोट बीबीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. एबोट ने बीबीएल करियर में कुल 112 विकेट चटका लिए हैं. ऐसा कर उन्होंने बेन लाफलिन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. 


भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com