LPL 2021: श्रीलंकाई बल्लेबाज का धुआंधार शतक, 64 रन सिर्फ चौके-छक्के से बना डाले- Video

Lanka Premier League 2021: लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League 2021) के दूसरे क्वालीफायर में जाफना किंग्स के बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो (Avishka Fernando) ने दांबुला जायंट्स के खिलाफ तूफानी शतक ठोका

LPL 2021: श्रीलंकाई बल्लेबाज का धुआंधार शतक, 64 रन सिर्फ चौके-छक्के से बना डाले- Video

अविष्का फर्नांडो का धुआंधार शतक

खास बातें

  • अविष्का फर्नांडो ने जमाया तूफानी शतक
  • लंका प्रीमियर लीग में शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने
  • अविष्का फर्नांडो ने केवल 63 गेंद पर ठोका शतक

Lanka Premier League 2021: लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League 2021) के दूसरे क्वालीफायर में जाफना किंग्स के बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो (Avishka Fernando) ने दांबुला जायंट्स के खिलाफ तूफानी शतक ठोका, फर्नांडो ने केवल 64 गेंद पर 100 रनों की पारी खेली. उन्होंने 63 गेंद पर शतक ठोका. अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 4 छक्के जमाए. टी-20 में फर्नांडो का यह पहला शतक है. अविष्का फर्नांडो के शतकीय पारी के दम पर जाफना किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बनाए. फर्नांडो के अलावा अफगानिस्तान के रहमानुल्ला गुरबाज़ ने भी बल्ले से दम दिखाया और 40 गेंद पर 70 रन की धुआंधार पारी खेली. गुरबाज ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 4 छक्के जमाए. दोनों ओपनर ने पहले विकेट के लिए 13.2 ओवर में 122 रन की साझेदारी की. फर्नांडो के द्वारा जमाया गया शतक इस सीजन का किसी भी बल्लेबाज के द्वारा जमाया गया पहला शतक है.  राशिद खान ने पिच पर नचाई गेंद, बल्लेबाज के उड़े होश, अंपायर के फैसले को देखे बिना भागा पवेलियन- Video

14 गेंद पर बनाए 64 रन
अविष्का फर्नांडो ने अपनी पारी के दौरान 10 चौके और 4 छक्के जमाए, यानि 14 गेंदों पर इस बल्लेबाज ने बाउंड्री बटोरी और कुल 64 रन ठोक डाले, उनकी बल्लेबाजी का वीडियो लंका प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशयल ट्विटर पर शेयर किया है.

शतक ठोककर अविष्का फर्नांडो ने बनाया खास रिकॉर्ड
अविष्का फर्नांडो लंका प्रीमियर लीग के इतिहास में पारी में सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. लॉरी इवांस के नाम इस टूर्नामेंट में सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड है. इवांस ने नाबाद 108 रन की पारी पिछले साल जाफना किंग्स के खिलाफ खेली थी. फर्नांडो लंका प्रीमियर में 500 रन भी बनाने में सफल हो गए हैं. उन्होंने केवल 17 पारी खेलते हुए लंका प्रीमियर लीग में अपने 500 रन पूरे किए. 

Video: लाइव मैच में कप्तान ने गेंदबाज को किया KISS, वीडियो वायरल

लंका प्रीमियर लीग 2021 का फाइनल 23 दिसंबर को खेला जाने वाला है. गाले ग्लेडियेटर्स की टीम पहले ही फाइनल में पहुंच गई है. गुरूवार को फाइनल मुकाबला महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम, हंबनटोटा में खेला जाएगा. 


भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com