IND vs NZ: कोहली का कैच लेने के बाद न्यूजीलैंड खिलाड़ी ने भारतीय कप्तान का ऐसे उड़ाया मजाक, देखें Video

IND Vs NZ T20 WC: न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में केवल 110 रन बनाए. भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रविंद्र जडेजा ने 19 गेंद पर 26 रन बनाए.

IND vs NZ: कोहली का कैच लेने के बाद न्यूजीलैंड खिलाड़ी ने भारतीय कप्तान का ऐसे उड़ाया मजाक, देखें Video

ईश सोढ़ी ने कोहली को किया चलता

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट भी रहे नाकाम
  • भारतीय टॉप ऑर्डर का निकला दम
  • रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन भी नहीं चले

IND Vs NZ T20 WC: न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में केवल 110 रन बनाए. भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रविंद्र जडेजा ने 19 गेंद पर 26 रन बनाए. इसके अलावा हार्दिक पंड्या ने 23 रन की पारी खेली. इन दो बल्लेबाजों के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों के सामने पिच पर थोड़ी देर भी नहीं रूक पाया. भारत के टॉप ऑर्डर ने एक बार फिर दुबई की पिच पर घुटने टेक दिए. भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल, रोहित शर्मा, ईशान किशन और विराट कोहली सस्ते में कीवी गेंदबाजों के द्वारा निपटा लिए गए. आजके मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर स्पिनर ईश सोढ़ी का शिकार बने हैं. सोढ़ी ने उन्हें फंसाकर ट्रेंट बोल्ट के द्वारा बाउंड्री पर कैच करवा कर पवेलियन की राह दिखाई.

IND vs NZ: भारतीय दिग्गज बल्लेबाजों का हाल देख माइकल वॉन की मस्ती, बोले- समझो यह भारतीय टीम WC से बाहर

बोल्ट ने उकसाया कोहली को
भारत की पारी के 11वें ओवर की पहली गेंद पर विराट (Virat Kohli) कीवी स्पिनर ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) की गेंद पर बाउंड्री पर कैच कर लिए गए, जब बोल्ट ने कैच लिया तो उन्होंने मस्ती भी की. दरसअल बोल्ट (Trent Boult) ने कैच लेने के बाद ऐसा जेस्चर किया कि जैसा गेंद उनके हाथ से निकलकर बाउंड्री के पार जा रही है. आईसीसी ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. विराट कोहली ने 17 गेंद पर 9 रन बनाए जिसमें उनके बल्ले से एक भी चौका नहीं निकला.


IND vs NZ: रोहित शर्मा का छूटा था लॉलीपॉप कैच, देखकर वाइफ ने ली राहत की सांस, देखें Video

दूसरी ओर कोहली निराश होकर पवेलियन की ओर जाते दिखे, इतना ही नहीं जब भारतीय कप्तान पवेलियन पहुंचे तो काफी देर कर पवेलियन की बालकनी में खड़े होकर निराशा से सोचते हुए नजर आए. भारत का टी-20 वर्ल्ड कप में यह दूसरा सबसे कम स्कोर है. इससे पहले 2016 में भी न्यूजीलैंड के खिलाफ ही भारत का सबसे कम रन का स्कोर बना था. 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने कीवी टीम के खिलाफ केवल 79 रन बनाए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:T20 World Cup: भारत और न्यूजीलैंड के बीच करो या मरो का मुकाबला | Fantasy Gully