श्रेयस अय्यर के डेब्यू शतक पर वसीम जाफर ने खुद को किया ट्रोल, पढ़ें क्या है पूरा माजरा

अय्यर के शतक के बाद भारतीय पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी जमकर तारीफ की है. इसके अलावा उन्होंने खुद का मजाक भी बनाया है.

श्रेयस अय्यर के डेब्यू शतक पर वसीम जाफर ने खुद को किया ट्रोल, पढ़ें क्या है पूरा माजरा

वसीम जाफर ने खुद को किया ट्रोल

खास बातें

  • श्रेयस अय्यर के डेब्यू शतक पर वसीम जाफर ने खुद को किया ट्रोल
  • जाफर ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 2000 में किया था डेब्यू
  • पहली और दूसरी दोनों पारियों में रहे थे फ्लॉप
कानपुर :

भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच खेले जानें वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत हो चुकी है. इस श्रृंखला का पहला मुकाबला 25 नवंबर से कानपुर स्थित ग्रीन पार्क इंटरनेशनल स्टेडियम (Green Park International Stadium) में खेला जा रहा है. देश के लिए इस मुकाबले से अपने टेस्ट करियर का आगाज कर रहे 26 वर्षीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) उम्दा बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाने में कामयाब रहे. 

कानपुर में शतक लगाते ही अय्यर ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. इस दौरान जो सबसे खास रिकॉर्ड रहा वह था अपने टेस्ट डेब्यू में ही शतक लगाना. बता दें अय्यर भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करते हुए शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज नहीं हैं. उनसे पहले भी कई बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करते हुए शतक लगा चूके हैं. फिलहाल वह भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करते हुए शतक जड़ने वाले 16वें बल्लेबाज गए हैं.

श्रेयस अय्यर के डेब्यू टेस्ट शतक से गदगद हुए दिग्गज, यहां पढ़ें किसने क्या कहा


इसके अलावा भारतीय टीम के लिए पिछले जिन तीन बल्लेबाजों ने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करते हुए शतक जड़े हैं वो तीनो ही बल्लेबाज मुंबई (Mumbai) से आते हैं. श्रेयस अय्यर से पहले यह कारनामा रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ ने किया था. 

अय्यर के शतक के बाद भारतीय पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी जमकर तारीफ की है. इसके अलावा उन्होंने खुद का मजाक भी बनाया है. दरअसल उन्होंने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 24 फरवरी साल 2000 में अफ्रीका के खिलाफ डेब्यू किया था. 

सचिन ने हीरो कप 1993 के सेमीफाइनल को किया याद, बताई कैसे इंडिया को बल्ले से नहीं गेंद से दिलाई जीत, देखें Video

इस मुकाबले की पहली पारी में वो चार और दूसरी पारी में छह रन बनाने में कामयाब हो पाए थे. जाफर का यही दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से निकला है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'ये ट्रोल हमनें खुद को किया है.' तस्वीर में एक जगह लिखा हुआ है, 'मुंबई के बल्लेबाज तो सब डेब्यू में सेंचुरी मारते हैं. वहीं दूसरी जगह लिखा हुआ है, 'सब नहीं मारते श्रेयस.'

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com