ईशान किशन की बल्लेबाजी देखकर सहवाग को MS Dhoni की आई याद, बोले- पहले भी ऐसा..'

India vs England 2nd T20I: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में ईशान किशन (Ishan kishan) को डेब्यू करने का मौका मिला. अपने पहले ही मैच में ईशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भी किशन की बल्लेबाजी को देखकर काफी खुश हैं

ईशान किशन की बल्लेबाजी देखकर सहवाग को MS Dhoni की आई याद, बोले- पहले भी ऐसा..'

ईशान किशन की बल्लेबाजी देख सहवाग धोनी की आई याद

खास बातें

  • ईशान किशन की बल्लेबाजी देख सहवाग हुए खुश
  • ईशान किशन की तुलना धोनी से की
  • ईशान ने डेब्यू मैच में खेली 56 रन की ताबड़तोड़ पारी

India vs England 2nd T20I: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में ईशान किशन (Ishan kishan) को डेब्यू करने का मौका मिला. अपने पहले ही मैच में ईशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भी किशन की बल्लेबाजी को देखकर काफी खुश हैं. उन्होंने ईशान किशन की तुलना धोनी (MS Dhoni) से कर दी है. वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया और ईशान की तारीफ में कुछ शब्द लिखे, सोशल मीडिया पर सहवाग के द्वारा किशन के बारे में लिखी गई बातें खूब वायरल हो रही है. सहवाग ने ईशान की तस्वीर पोस्ट कर ट्वीट किया और लिखा, " झारखंड के युवा कीपर बल्लेबाज को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, और उसने अपने कैलिबर को साबित कर दिया. यह पहले भी हो चुका है, ईशान किशन की निडरता और आक्रमक बल्लेबाजी को काफी पसंद किया.

Ind vs Eng: विराट कोहली के इस खूबसूरत शॉट ने जीता फैन्स का दिल, लगाया ऐसा कमाल का छक्का, देखें- Video

सहवाग ने यह ट्वीट कर ईशान की तुलना धोनी से की है. दरअसल धोनी भी झारखंड से आते हैं. वहीं. ईशान भी झारखंड की ओर से घरेलू क्रिकेट खेला करते थे. एम एस धोनी को भी उनके करियर के शुरूआत में उस समय भारत के कप्तान रहे गांगुली ने ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी कराई थी, जिसके बाद धोनी ने अपनी बल्लेबाजी से खुद को साबित कर दिया था. साल 2005 में धोनी पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए थे और 148 रन की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी पहचान साबित कर दी थी, जिसके बाद से माही भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार बने थे. 

Ind vs Eng 2nd T20I: डेब्यू मैच में ईशान किशन ने मचाया तहलका, तूफानी अर्धशतक जमाकर बनाया रिकॉर्ड


ठीक डेब्यू मैच में ईशान किशन के साथ वैसेै ही हुुआ, कप्तान कोहली ने किशन को उनके डेब्यू मैच में ही ओपनिंग के लिए भेजा, कप्तान के इस फैसले पर किशन खड़े उतरे और विस्फोटक 56 रन की पारी खेलकर फैन्स और पूर्व दिग्गजों का दिल जीत लिया. ईशान किशन को उनके आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. भारत ने दूसरा टी-20 मैच 7 विकेट से जीतने का कमाल कर दिखाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.