Ind vs Eng 2nd T20I: डेब्यू मैच में ईशान किशन ने मचाया तहलका, तूफानी अर्धशतक जमाकर बनाया रिकॉर्ड

Ind v Eng: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में इशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव को डेब्यू करने का मौका मिला. अपने पहली ही मैच में इशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 32 गेंद पर 56 रन बनाकर आउट हुए.

Ind vs Eng 2nd T20I: डेब्यू मैच में ईशान किशन ने मचाया तहलका, तूफानी अर्धशतक जमाकर बनाया रिकॉर्ड

इशान किशन ने डेब्यू टी-20 इंटरनेशनल में जमाया अर्धशतक

Ind v Eng: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मेंशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव को डेब्यू करने का मौका मिला. अपने पहली ही मैच में इशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 32 गेंद पर 56 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के जमाने में सफल रहे. ईशान ने तूफानी अर्धशतक जमाकर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने में सफल रहे. डेब्यू टी-2- इंटरनेशनल में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले भारत के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. किशन से पहले ऐसा कारनामा सिर्फ रहाणे ने किया था. रहाणे ने साल 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करते हुए 61 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा इशान टी-20 इंटरनेशनल डेब्यू मैच में 4 छक्के जमाने वाले भारत के पहले बल्लेबाज भी बने हैं.

IND vs ENG: विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बनाया रिकॉर्ड, ऐसा कमाल करने वाले दुनिया के तीसरे कप्तान बने

वहीं. भारत के कप्तान विराट कोहली ने भी एक खास रिकॉर्ड बना दिया है. कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में बतौर कप्तान 12 हजार रन बनाने वाले तीसरे कप्तान बन गए हैं. इस मामले में अब कोहली से आगे सिर्फ रिकी पोंटिंग और ग्रीम स्मिथ हैं, जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में बतौर कप्तान सबसे ज्यादा रन बनाए हैं.


Ind vs Eng:भारतीय XI में सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को मिली जगह, तो माइकल वॉन ने यूं लिए मजे

दूसरे टी-20 में भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. भारत के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड को 164 रनों पर रोक दिया. भारत की ओर से गेंदबाजी में सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट लिए तो वहीं चहल और भुवी के खाते में 1-1 विकेट आए.

बता दें कि भारत को पहले टी-20 में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में यह मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम है. भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस कर फैन्स का दिल जीत लिया. भारत के कप्तान विराट कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में अपना 26वां अर्धशतक जमाकर इंग्लैंड गेंदबाजों को खूब तंग किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.