Ind vs Eng 1st Test: "बैजबॉल को छोड़िए, यह जैसबॉल है", यशस्वी ने चुराया पहले दिन का आकर्षण, तो फैंस हुए फिदा

Yashasvi Jaiswal, Ind vs Eng: यशस्वी जायसवाल ने, जिन्होंने 70 गेंदों पर 9 चौकों और 3 छक्कों से नाबाद 76 रन बनाकर दिन का आकर्षण पूरी तरह से अपने नाम कर  लिया

Ind vs Eng 1st Test:

Yashasvi Jaiswal: जायसवाल ने पहले ही दिन दिखा दिया कि वह पूरी सीरीज में बड़ा सिरदर्ध होने जा रहा हैं.

नई दिल्ली:

Yashasvi Jaiswal, Ind vs Eng: अभी तो सीरीज का आगाज भर हुआ है, आगे-आगे देखिए, होता है क्या ! हैदराबाद में इंग्लैंड के खिलाफ वीरवार को शुरू हुई सीरीज के पहले ही दिन (Ind v Eng) भारतीय स्पिनरों ने मेहमान बल्लेबाजों को ट्रेलर दिखा दिया कि मानो अभी तयह सिर्फ ट्रेलर है! लेकिन अंग्रेजों को पहले दिन हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में असल तस्वीर दिखाई लेफ्टी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने, जिन्होंने 70 गेंदों पर 9 चौकों और 3 छक्कों से नाबाद 76 रन बनाकर दिन का आकर्षण पूरी तरह से अपने नाम कर  लिया. और पारी कुछ इस अंदाज में आई, तो करोड़ों भारतीय फैंस भी जायसवाल पर फिदा हो गए. हालांकि, मुकाबले के पहले दिन ऑफी रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी जलवा बिखेरा, लेकिन चर्चा जायसवाल की ही रही. इन दोनों के अलावा अक्षर पटेल सहित तीनों ने मिलकर आठ विकेट चटकाए, लेकिन दिन का आकर्षण यशस्वी के तेवरों के इर्द-गिर्द सिमट कर रह गया. 

Ind vs Eng 1st Test: कुछ ऐसे उपहास का विषय बन गया 'बैजबॉल', सोशल मीडिया कर रहा जमकर खिंचाई

जायसवाल ने अपने अंदाज से दर्शकों के पैसे वसूल करा दिए. मैच के लगभग शुरुआती पलों से ही यशस्वी ने प्रचंड शॉट लगाकर अपनी ब्रांड ऑफ क्रिकेट के इरादे एकमद साफ कर दिए. निश्चित तौर पर जायसवाल के इरादे अंग्रेजों को पूरी सीरीज में भारी पड़ने जा रहे हैं.


यह टेस्ट क्रिकेट है या टी20: इसकी चर्चा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कई बार की, तो फैंस भी आपस में बातें कर रहे हैं कि जायसवाल टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं या टी20. वास्तव में कहना गलत नहीं होगा कि सहवाग के बाद भारत को वह ओपनर मिल गया है, जो लंबे समय तक फैंस को आनंद प्रदान करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैजबॉल को भूल जाइए! जायसाल ऐसे अंग्रेज बॉलरों पर बरसे कि सोशल मीडिया ने उनके लिए नया शब्द ही गढ़ दिया. जैसबॉल! यह इस लेफ्टी बल्लेबाज के लिए एक तरह का सम्मान है. और विश्वास कीजिए कि यह शब्द अब हमेशा उनके करियर के साथ-साथ चलेगा.