IND vs AUS T2OI: "यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत के खिलाफ सबसे अहम होगा", आशीष नेहरा ने कहा

Ind vs Aus T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज मंगलवार से शुरू हो रही है. और इसको लेकर फैंस सहित सभी वर्गों में बहुत ही ज्यादा उत्साह है.

IND vs AUS T2OI:

भारतीय पूर्व पेसर आशीष नेहरा

नई दिल्ली:

अब जबकि ऑस्ट्रेलियाई टी20 कप्तान एरॉन फिंच ने हाल ही में वनडे से संन्यास ले लिया है, तो अब उन पर निगाहें भारत के खिलाफ शुरू होने जा रही टी20 सीरीज पर लगने जा रही है. फिंच के बारे में भारतीय पूर्व पेसर आशीष नेहरा ने कहा कि मंगलवार से शुरू होने जा रही इस सीरीज में एरॉन फिंच ऑस्ट्रेलिया के सबसे अहम खिलाड़ी होंगे. एक वेबसाइट से बातचीत में नेहरा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए अहम खिलाड़ी एरॉन फिंच हैं क्योंकि वह कप्तान हैं. और अगर आप देखेंगे, तो वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पिछले कुछ महीनों में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं रहे हैं.  वह फिफ्टी-फिफ्टी क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, वह अभी भी टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं. पूर्व पेसर बोले कि फिंच पारी की शुरुआत करेंगे. अगर आप आगे रहकर नेतृत्व कर सकते हो, अगर आप आत्मविश्वास के साथ टूर्नामेंट में जाते हो, तो यह अंतर पैदा करता है. 

यह भी पढ़ें: 15 साल बाद बेटे के साथ ब्रॉड की धुनाई को देखते दिखे युवराज, 'इससे बेहतर साथी नहीं मिल सकता था'- Video

साढ़े तीन साल बाद टीम इंडिया में वापसी पर हैरानी जताने वालों को उमेश यादव ने दिया जवाब, पेसर बोले कि...

नेहरा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए फिंच रन और ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत ही अहम है. इसलिए एरॉन फिंच बहुत ही अहम कारक होंगे. खासकर विश्व कप की दिशा में आगे बढ़ते हुए होने जा रही सीरीज उनके लिए महत्वपूर्ण है.  बहुत से फैंस और विशेषज्ञ सोचते हैं कि फिंच का वनडे से संन्यास इस साल इस संस्करण में खराब फॉर्म के बाद आया है. निश्चित ही, टी20 विश्व कप से पहले वह कुछ फॉर्म हासिल करने की उम्मीद कर रहे होंगे.

इसी बीच पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि पैट कमिंस अगले वनडे कप्तान हो सकते हैं. पोंटिंग ने हा कि मैं जानता हूं कि वह सभी वनडे मैच नहीं खेले क्योंकि उनका वर्कलोड सभी पेसरों की तरह टेस्ट क्रिकेट में भी है. पिछले कुछ सालों में यह बोझ बहुत ज्यादा बढ़ गया है. 


यह भी पढ़ें:

Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com