IND vs AUS: दूसरे टी20 में टीम इंडिया की प्लेइंग  XI में दो बदलाव तय, बुमराह की होगी वापसी

India Predicted XI India vs Australia, IND vs AUS Live: पहले टी-20 में मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम दूसरा टी-20 (IND vs AUS 2nd T20I) मैच आज यानि 23 सितंबर को नागपुर में खेलेगी.

IND vs AUS: दूसरे टी20 में टीम इंडिया की प्लेइंग  XI में दो बदलाव तय, बुमराह की होगी वापसी

India vs Australia दूसरे टी-20 में बुमराह की होगी वापसी

India vs Australia, 2nd T20I: पहले टी-20 में मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम दूसरा टी-20 (IND vs AUS 2nd T20I) मैच आज यानि 23 सितंबर को नागपुर में खेलेगी. आज हर हाल में भारत को सीरीज में खुद को बनाए रखने के लिए जीत हासिल करनी होगी. पहले टी-20 में भारतीय बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस शानदार रहा था लेकिन गेंदबाजी बेहद ही खराब रही थी. ऐसे में आज भारतीय टीम अपनी गेंदबाजों को बेहतर करना चाहेगी. आजके मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Probable XI) में बदलाव यकीनन होंगे. 

बाबर आजम का विश्व क्रिकेट में तहलका, T20 में रचा इतिहास, विराट समेत कई दिग्गजों का रिकॉर्ड टूटा

जसप्रीत बुमराह की होगी वापसी
जसप्रीत बुमराह की वापसी (Jasprit Bumrah Return) होगी. ऐसे में खराब फॉर्म से गुजर रहे भुवनेश्ववर कुमार को  बाहर बैठना पड़ सकता है. इसके अलावा उमेश यादव की जगह दीपक चाहर को मौका दिया जा सकता है.  पहले टी-20 में उमेश का परफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा था. ऐसे में टीम मैनेजमेंट आज प्लेइंग इलेवन में उमेश की जगह दीपक को मौका दे सकती है. 


वहीं, पंत और दिनेश कार्तिक में किसे मौका मिलेगा यह भी देखने वाली बात होगी. वैसे, पहले टी20 में कार्तिक को शामिल किया गया था. ऐसे में उम्मीद यही है कि आजभी कार्तिक को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा. 

रोहित और कोहली पर रहेगी नजर
भारत को बल्लेबाजी में आक्रमक रवैए का फायदा मिल रहा है. पिछले मैच में इसी अंदाज में बल्लेबाजी करके केएल राहुल, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव ने रन बटोर कर स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया था जबकि शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली जल्दी आउट हो गए थे.

कैसा रहेगा विकेट
यहां विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम का विकेट मोहाली से हालांकि भिन्न होगा. विकेट के धीमे होने के संभावना है और ऐसे में गेंदबाजों की भूमिका अधिक महत्वपूर्ण बन जाती है. शाम को ओस का प्रभाव देखते हुए कोई भी टीम लक्ष्य का पीछा करना बेहतर समझेगी.

भारत की संभावित इलेवन (India Probable XI vs Austrlia 2nd T20I)

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

Ind vs Aus 2nd T20I: सूर्यकुमार ने बुमराह को लेकर किया चिंताओं को खारिज, स्टार बल्लेबाज ने पेसर को लेकर दिया नया अपडेट

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com