विज्ञापन
This Article is From Mar 19, 2024

Imad Wasim in PSL Final 2024: इमाद वसीम ने मचाया बवाल, ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते पकड़े गए, Video viral

Imad Wasim smoking video viral: इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) की जीत के बाद इमाद वसीम को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. वहीं, एक ओर जहां अपने परफॉर्मेंस से वसीम ने सुर्खियां बटोरी तो वहीं

Imad Wasim in PSL Final 2024: इमाद वसीम ने मचाया बवाल, ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते पकड़े गए, Video viral
PSL Final 2024: इमाद वसीम ने मचाया बवाल

Imad Wasim  smoking video viral : पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL Final 2024) में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United)  की टीम विजेता बनी. जिसमें इमाद वसीम का बड़ा हाथ रहा. वसीम (Imad Wasim Viral Video) ने गेंदबाजी करते हउए 5 विकेट लिए तो वहीं बल्लेबाजी करते हुए अहम समय में 19 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) की जीत के बाद इमाद वसीम को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. वहीं, एक ओर जहां अपने परफॉर्मेंस से वसीम ने सुर्खियां बटोरी तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने खुलेआम एक ऐसी हरकत की है जिसने बवाल खडा़ कर दिया है. 

दरअसल, मुस्ताल सुल्तांस की पारी के बाद इमाद ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते हुए कैमरे में कैद कर लिए गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वसीम की इस हरकत की खूब आलोचना भी हो रही है. बता दें कि फाइनल में इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने 2 विकेट से मुल्तान की टीम को फाइनल में हरा दिया. इस्लामाबाद की टीम ने तीसरी बार पीएसएल का खिताब अपने नाम किया है. 

वहीं, फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे जाने के बाद इमाद ने कहा कि, "नहीं पता था कि यह अब तक का सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट होगा..बस टीम की जीत में  अपना योगदान देना चाहता था. यह एक नया अनुभव था - फाइनल में पांच विकेट लेना.. सबक लिया कि हमें इसे एक ओवर पहले ही ख़त्म कर देना चाहिए था,  मैं क्रिकेट खेलकर खुश हूं. टीम के लिए योगदान देने की पूरी कोशिश कर रहा हूं..मेरे अंदर 4-5 साल का क्रिकेट बचा है." 

बता दें कि पीएसएल का फाइनल का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ था, आखिरी गेंद पर इस्लामाबाद को जीत के लिए 1 रन की दरकार थी. ऐसे में हुनैन शाह ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला. 

यह भी पढ़ें: कोहली-रोहित और बाबर आजम नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है अब तक का सर्वश्रेष्ठ T20 खिलाड़ी, मिस्बाह उल हक ने बताया

यह भी पढ़ें: "IPL 2024: क्या मुंबई की कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा से हुई बात? हार्दिक पांड्या ने दिया ये जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ICC Women's World Cup: भारतीय बल्लेबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन, न्यूजीलैंड के खिलाफ 58 रनों से गंवाया मैच
Imad Wasim in PSL Final 2024: इमाद वसीम ने मचाया बवाल, ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते पकड़े गए, Video viral
IND vs BAN: Captain Rohit Sharma took a shocking decision in the second test, this happened for the first time after 60 years
Next Article
IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, 60 साल के बाद पहली बार हुआ ऐसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com