विज्ञापन
This Article is From Oct 26, 2023

Babar Azam: "वह रो रहे थे..." अफगानिस्तान से मिली हार के बाद रोए बाबर आजम , दिग्गज ने किया बड़ा दावा

Babar Azam: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद यूसुफ ने बाबर को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अफगानिस्तान से टीम को मिली हार के बाद बाबर को रोते हुए सुना.

Babar Azam: "वह रो रहे थे..." अफगानिस्तान से मिली हार के बाद रोए बाबर आजम , दिग्गज ने किया बड़ा दावा
Pakistan vs Afghanistan: मोहम्मद यूसुफ ने बाबर को लेकर बड़ा खुलासा किया.

Babar Azam: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी के लिए अच्छा नहीं रहा है. पाकिस्तान टीम ने जारी मेगा टूर्नामेंट में अभी तक पांच मैच खेले हैं, जिसमें टीम सिर्फ दो मैच जीतने में सफल हुई है जबकि तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान को आखिरी हार अफगानिस्तान के खिलाफ मिली थी. अफगानिस्तान ने बाबर एंड कंपनी को 8 विकेट से हराकर पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पहली विश्व कप जीत हासिल की. इस हार के साथ ही पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है. टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने अगले सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी. अगर टीम एक भी मैच हारती है तो उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की राह, दूसरी टीमों के मुकाबलों के परिणामों पर निर्भर होगी.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ऐसे में बहुत दवाब में है और अफगानिस्तान के खिलाफ टीम को मिली हार के बाद से उन्हें पूर्व दिग्गजों के लेकर फैंस तक के गुस्से का सामना करना पड़ा है. अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद बाबर आजम जब मीडिया के सामने आए तो उनके चेहरे पर निराशा के भाव साफ देखे जा सकते थे. वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद यूसुफ ने बाबर को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अफगानिस्तान से टीम को मिली हार के बाद बाबर को रोते हुए सुना.

मोहम्मद यूसुफ ने किया बड़ा दावा

मोहम्मद यूसुफ ने सामा टीवी पर कहा,"मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस देखी और ऐसा लगा कि बाबर आजम दबाव में हैं. मैंने बाबर आजम को रोते हुए भी सुना. हम बाबर आजम के साथ हैं. हम किसी एक व्यक्ति के कारण नहीं हारे, यह एक टीम गेम है. अगर हम टीम में होते तो यह हमारी भी जिम्मेदारी होती. जीत और हार खेल का हिस्सा है. "

मोहम्मद यूसुफ ने आगे कहा,"बाबर को देखकर मुझे दुख हुआ, उन्हें ज्यादा तनाव नहीं लेना चाहिए. उन्हें अगले चार मैचों पर ध्यान देना चाहिए. पूरा देश उनके साथ है. लेकिन हमें कुछ चीजों का ईमानदारी से विश्लेषण करने की जरूरत है. हम अफगानिस्तान के खिलाफ 50-60 रन कम थे. अच्छी पिच थी. ऐसा लग रहा था जैसे पाकिस्तान मुरलीधरन का सामना कर रहा है. ये सामान्य गेंदबाज हैं. हमारी फील्डिंग और गेंदबाजी भी अच्छी नहीं थी."

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद स्वीकार किया कि टीम आठ विकेट से हार के बाद "काफी आहत हैं". आजम ने मीडिया से बात करते हुए कहा,"एक टीम के तौर पर हम आहत है." अफगानिस्तान ने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में खेले सात मैचों में हार का सामना किया था और टीम को आठवें प्रयासों में सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: "हम अपनी क्षमता के अनुरूप.." जीत की पटरी पर लौटी ऑस्ट्रेलिया तो पैट कमिंस ने कह दी ये बात

यह भी पढ़ें: Watch: 'सुपरमैन' बने David Warner, बाउंड्री लाइन पर अद्भुत कैच लेकर लूट ली महफिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
National Cricket League: जेम्स फुलर, डेविड मालन की आक्रमक बल्लेबाजी, टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने लॉस एंजिल्स वेव्स को हराया
Babar Azam: "वह रो रहे थे..." अफगानिस्तान से मिली हार के बाद रोए बाबर आजम , दिग्गज ने किया बड़ा दावा
BCCI allowed more players to be retained, but did "this game" as well. It would be tough for franchise to retain more than four players, know in detail
Next Article
टीमों के लिए 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करना मुश्किल, बीसीसीआई ने कर दिया यह "खेला" भी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com