विज्ञापन
Story ProgressBack

"मैंने हाल ही में खासी कोशिश की थी...", साथी आंद्रे रसेल ने सुनील नरेन से की यह बड़ी अपील

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सुनील नरेन ने अपने प्रदर्शन से मानो आग लगा रखी है. अब सभी की नजरें फाइनल में उन पर लगी हैं

Read Time: 3 mins
"मैंने हाल ही में खासी कोशिश की थी...", साथी आंद्रे रसेल ने सुनील नरेन से की यह बड़ी अपील
sunil narine: केकेआर की कामयाबी में नरेन का बहुत ही ज्यादा योगदान रहा है
चेन्नई:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में विंडीज ऑलराउंडर सुनील नरेन ने अपने प्रदर्शन से मानो आग लगा रखी है! अगर केकेआर (KKR) इस साल फाइनल में पहुंचने में सफल रहा है, तो उसके पीछे सुनील नरेन (Sunil Narine) के ऑलराउंड प्रदर्शन का बहुत ही ज्यादा योगदान है. एक तरफ बतौर ओपनर वह टीम को सॉलिड शुरुआत दे रहे है, तो उनकी गेंदें बल्लेबाजों लिए पहली बनी हुई हैं. यही वजह है कि उन्हीं के देश के और केकेआर के साथी खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने नरेन से एक बड़ी अपील कर डाली है. 

रोहित शर्मा को आउट करते ही सुनील नरेन ने रचा इतिहास, एक साथ जहीर, बुमराह, भुवनेश्वर समेत इन दिग्गजों को छोड़ा पीछे

रसेल की बात मानेंगे सुनील 

सुनील नारायण ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में संन्यास से वापसी नहीं करने का मन बना लिया है लेकिन वेस्टइंडीज के उनके साथी आंद्रे रसेल का मानना है कि वह ऐसे खिलाड़ी है जिसकी कमी टीम को महसूस हो रही है. रसेल ने कहा कि नरेन संन्यास से वापसी कर कैरेबियाई देशों को खुश होने का मौका दे सकते हैं.  रसेल ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले विश्व कप के लिए उनसे वापसी की गुजारिश की. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगाता है उन्हें वापसी के बारे में सोचना चाहिये. टीम चयन से दो सप्ताह पहले मैं उनका मन टटोलने की कोशिश कर रहा था. रदरफोर्ड और मैंने उनसे बात करने की कोशिश की और कहा कि सिर्फ इस विश्व कप के लिए क्या आप संन्यास वापस ले सकते हैं.' उन्होंने कहा, ‘वह ऐसे खिलाड़ी है जिसकी कमी टीम को महसूस हो रही है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अपना मन बना लिया है और मैं भी उसके निर्णय का सम्मान करता हूं मेरा मानना है कि अगर वह अपना फैसला बदलते हैं तो पूरा वेस्टइंडीज खुश होगा.'

नरेन ने पिछले साल कहा था अलविदा

इस 35 साल के अबूझ स्पिनर ने 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय 2019 में खेला था. ऐसे में फैंस हैरान हैं कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहा यह खिलाड़ी देश को सेवाएं क्यों नहीं दे रहा है. 

नरेन का प्रदर्शन बहुत-ए-दमदार !

सुनील आईपीएल के इस सत्र गेंद और बल्ले से कमाल के प्रदर्शन से वह सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले खिलाड़ी साबित हुए हैं. उन्होंने 13 मैचों में एक शतक और तीन अर्धशतक की मदद से 482 रन बनाये हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 179.85 का रहा है. नारायण ने इसके साथ ही 22 की औसत से 16 विकेट लिये हैं. उन्होंने बड़े स्कोर वाले इस आईपीएल सत्र में सात से कम के इकॉनोमी रेट से रन खर्च किये हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ind vs Zim: बीसीसीआई ने इन सितारों को नहीं किया माफ, जिंबाब्वे दौरे में नहीं मिली टीम में जगह, सजा कुछ ज्यादा ही हो गई
"मैंने हाल ही में खासी कोशिश की थी...", साथी आंद्रे रसेल ने सुनील नरेन से की यह बड़ी अपील
Shubman Gill had injury on his right index finger IPL NCA T20 World Cup 2024 Rohit Sharma
Next Article
रोहित शर्मा से विवाद नहीं, बल्कि इस वजह से बाहर हुए हैं शुभमन गिल, सबसे बड़ी अपडेट आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;