विराट कोहली ने ENG के खिलाफ टी-20 सीरीज जीत के बाद किया ऐलान, IPL में इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

Ind vs Eng: 5वें टी-20 में भारत को शानदार 36 रनों से जीत मिली. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज 3-2 से जीतने में सफलता हासिल कर ली है. कोहली (Virat Kohli) को पूरे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी कर 231 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया.

विराट कोहली ने ENG के खिलाफ टी-20 सीरीज जीत के बाद किया ऐलान, IPL में इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

IPL 2021 में कोहली करेंगे ओपनिंग

Ind vs Eng: 5वें टी-20 में भारत को शानदार 36 रनों से जीत मिली. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज 3-2 से जीतने में सफलता हासिल कर ली है. कोहली (Virat Kohli) को पूरे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी कर 231 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. कोहली ने इस पूरे सीरीज में 3 अर्धशतक जमाए और 231 रन बनाने का कमाल कर दिखाया. पांचवें टी-20 में भारत के विराट कोहली ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग की और जमकर बल्लेबाजी, दोनों ने पहले विकेट के लिए 94 रन की पार्टनरशिप किया. कोहली ने मैच के बाद रोहित के साथ ओपनिंग करने को लेकर कहा कि उनके साथ ओपनिंग करना लाजवाब रहा.

Ind vs Eng: इंग्लैंड को हराते ही विराट ने सबसे पहले रोहित को दी जीत की बधाई, गले से लगाया..देखें Video

कोहली ने आगे कहा कि, रोहित आज बेहद ही कमाल के थे. हमने पहले ही तय कर लिया था कि हम सकारात्मक रहकर बल्लेबाजी करेंगे. रोहित के आउट होने के बाद सूर्यकुमार ने बिना किसी दवाब के बल्लेबाजी कर मैच को इंग्लैंड से काफी आगे ले गए. इसके अलावा विराट ने ये भी कहा कि वो आईपीएल 2021 में भी ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे. 

यानि इस बार आईपीएल (IPL 2021) में कोहली आरसीबी (RCB) की ओर से ओपनिंग करते हुए दिखेंगे,. कोहली और देवदत्त पडिक्कल आरसीबी के नए ओपनिंग जोड़ी होंगे. बता दें कि आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होना है. पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. 

Ind vs Eng: T20I सीरीज जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने लगाई रिकॉर्डो की झड़ी, कोहली ने रचा इतिहास


बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच जारी सीमित ओवरों की श्रृंखला में शामिल क्रिकेटरों को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के लिए सात दिनों के कठिन पृथकवास से नहीं गुजरना होगा क्योंकि शनिवार को जारी मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार वे एक बायो-बबल (जैव-सुरक्षित माहौल) से दूसरे में जाऐंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इसके साथ ही साफ कर दिया कि आईपीएल से जुड़े किसी भी व्यक्ति को फिलहाल टीका लगाने की योजना नहीं है क्योंकि भारत सरकार ने एक ऐसी प्रणाली बनायी है जिसका वर्तमान में पालन किया जा रहा है. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com